Breaking

गुरुवार, 2 मई 2024

महाराष्ट्र में गरजे बुलडोजर बाबा, कहा-कोई थप्पड़ मारेगा तो भारत जबड़ा तोड़ देगा

मुबंई उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  ने कहा कि आज कोई दुश्मन देश भारत की सीमा में अतिक्रमण नहीं कर सकता। नक्सलवाद, आतंकवाद समाप्त हो गया। अब पटाखा फूटने पर पाकिस्तान सफाई देता है कि मेरा हाथ नहीं है, क्योंकि उसे पता है कि नया भारत किसी को छेड़ता नहीं, लेकिन छेड़ने वाले को छोड़ता भी नहीं। यह कांग्रेस के समय का भारत नहीं है कि कोई थप्पड़ मारता था तो कहते थे कि रुक जाओ, कहीं माहौल खराब न हो जाए। अब कोई थप्पड़ मारेगा तो नया भारत जोरदार घूसे से उसका जबड़ा तोड़ने की ताकत रखता है।  उन्होंने बुधवार को सोलापुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी श्रीराम सतपुते के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। सीएम योगी बुधवार को दूसरी बार महाराष्ट्र के चुनावी रण में उतरे।यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महाराष्ट्र के चुनावी समर में उतरे सीएम योगी ने महाराष्ट्र के सोलापुर में भाजपा उम्मीदवार श्रीराम सतपुते के लिए की जनसभा बोलेः कांग्रेस कहती थी कि मालेगांव विस्फोट में योगी आदित्यनाथ का नाम, मैंने प्रमाण मांगा पर दे नहीं पाए हिंदुओं को अपमानित करने के लिए कांग्रेस ने दिया हिंदू आतंकवाद शब्दः योगी आरोप जातीय जनगणना का झुनझुना पकड़ाकर हिंदुओं को लड़ाना चाहती है कांग्रेस
कांग्रेस बाबा साहेब का अपमान करती है और मोदी उनके बनाए संविधान की पूजा सीएम ने कहा कि हिंदुओं को अपमानित करने के लिए इन लोगों ने क्या कुछ नहीं किया। यह वही कांग्रेस है, जिसने राम के अस्तित्व पर प्रश्न खड़ा किया था और हिंदुओं को अपमानित करने के लिए यूपीए सरकार में हिंदू आतंकवाद का शब्द भी दिया था। सीएम ने लोगों से पूछा कि हिंदू आतंकवादी होता है क्या। देश के तत्कालीन गृह मंत्री के परिवार के लोग खूनी पंजे से चुनाव लड़ने आए हैं। आपको उनसे सावधान रहना है। इन लोगों ने यह भी कहा था कि मालेगांव विस्फोट में योगी आदित्यनाथ का भी नाम होगा। हम सीबीआई रेड कराएंगे।
सीएम ने आरोप लगाया कि कांग्रेस गुमराह करने के लिए जातीय जनगणना का झुनझुना पकड़ाया है। इसके माध्यम से यह हिंदू जातियों को लड़ाएंगे और जब आरक्षण का मुद्दा इनके मुद्दे से अलग हो जाएगा। हिंदू लड़ने लग जाएगा तो आपके हक को मुसलमानों को देंगे। फिर भारत के इस्लामीकरण- तालीबानीकरण की रूपरेखा कांग्रेस तैयार कर देगी। मजहब के आधार पर फिर से बंटवारा नहीं होने देना है।सीएम योगी ने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम की पावन जन्मभूमि से आया हूं। रामजन्मभूमि आंदोलन में महाराष्ट्र के भाजपा व शिवसेना कार्यकर्ताओं ने भी बढ़चढ़ कर भाग लिया और सफलता अर्जित की। पीएम मोदी के प्रयास व सभी के सहयोग से अयोध्या में प्रभु श्रीराम का भव्य मंदिर बन गया है। यह मंदिर भव्य भारत के राष्ट्र मंदिर का चित्रण प्रस्तुत करता है। राम मंदिर इस बात का संकेत है कि हम एकजुट होकर कार्य करेंगे तो सिद्धि जरूर प्राप्त होगी।सीएम ने कहा कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर कांग्रेस के लोग नहीं बना पाते। वे कहते थे कि राम हुए ही नहीं। जब राम मंदिर का फैसला हो रहा था तो कहते थे कि खून की नदियां बहेंगी। मैंने कहा कि यूपी में हम हैं, मच्छर भी नहीं मरने वाला। यूपी में सात वर्ष में दंगा-कर्फ्यू तक नहीं लगा। यूपी में राम मंदिर बना है तो माफिया का राम नाम सत्य भी हो रहा है। सीएम योगी ने कहा कि दस वर्ष तक बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर के संविधान की पूजा, महात्मा फूले के सामाजिक न्याय को अंगीकार, सावित्री बाई फूले के महिला सशक्तिकरण के अभियान और बाला साहब ठाकरे के हिंदुत्व की प्रचंड ज्वाला को बढ़ाते हुए पीएम मोदी ने जो शंखनाद किया है, उसका परिणाम है कि 140 करोड़ भारतवासियों का दुनिया में सम्मान बढ़ा है। इनके विचारों की प्रेरणा पीएम मोदी के एक-एक कार्यों में झलकती है।कांग्रेस के लोगों ने आंबेडकर का खूब अपमान किया सीएम ने पूछा कि मोदी जी ने सबका साथ, सबका विकास का नारा दिया। इसमें संविधान बदलने की बात कहां आती है। मोदी जी भीमराव आंबेडकर के संविधान की पूजा करते हैं। जब नया संसद बन रहा था तो मोदी जी संविधान को सिर पर लेकर जा रहे थे और कह रहे थे कि भारत का सबसे पवित्र ग्रंथ यही है, लेकिन कांग्रेस के लोगों ने भीमराव आंबेडकर का खूब अपमान किया। सीएम ने अपील की कि जिन्होंने राम मंदिर के मार्ग पर रोड़े अटकाए और हिंदुओं को आतंकवादी कहा, उन्हें कतई वोट नहीं देना है। पूरा देश कह रहा है कि जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे। सीएम ने आश्वासन दिया कि जैसा परिवर्तन यूपी में दिखा है, वैसा ही परिवर्तन देश में भाजपा सरकारों में देखने को मिलेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments