Breaking

शुक्रवार, 21 जून 2024

प्रयागराज: देर रात पासर गैंग पर कार्रवाई, गैंग की 5 गाड़ियां सीज 12 का चालान,

प्रयागराज। ओवरलोड गाड़ियों को मोटी रकम लेकर जिले की एक सीमा से दूसरी सीमा तक पहुंचाने का ठेका लेने वाले पासर गैंग के सदस्यों के खिलाफ मंगलवार आधी रात ताबड़तोड़ कार्रवाई की गई। नैनी पुलिस ने आधी रात सड़क पर उतरकर सघन चेकिंग अभियान चलाया और इस दौरान पासर गैंग की पांच गाड़ियां सीज कर दीं। 12 अन्य वाहनों का चालान किया गया। सीज किए गए सभी वाहनों को कब्जे में लेकर थाने ले जाया गया और आगे की कार्रवाई के लिए रिपोर्ट खनन व आरटीओ विभाग को भेज दी गई।
रात 12:00 बजे के करीब नैनी थाना प्रभारी यशपाल सिंह ने सभी चौकी इंचार्ज और थाने की फोर्स के साथ नैनी में सघन चेकिंग शुरू की। लेप्रोसी से लेकर डांडी तक एक-एक वाहनों को चेक किया। पुलिस को देखते ही पासर गैंग के सदस्य में हड़कंप मच गया और वह भाग निकले। सघन चेकिंग करते हुए पुलिस ने 100 से ज्यादा वाहनों को चेक किया। इस दौरान पुख्ता प्रमाण मिलने पर पासर गैंग के संरक्षण में चल रहे पांच वाहनों को सीज कर दिया। साथ ही 12 अन्य वाहनों का चलन भी किया।
पुलिस सूत्रों का कहना है कि इन वाहनों को पासर गैंग के सदस्य पास करा रहे थे और जिले की सीमा में प्रवेश करने के साथ ही इनके आगे पीछे लग गए थे। पुलिस ने संबंधित ट्रांसपोर्टरों से बात की तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। एसीपी करछना संजय कुमार सिंह ने बताया कि पांच वाहनों को सीज किया गया है। पासर गैंग के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी रहेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments