Breaking

शुक्रवार, 17 मई 2024

आईएपीएम की राज्यस्तरीय बैठक में प्रेस की स्थिति और समस्याओं पर हुआ गहन मंथन

 चंडीगढ़,17 मई।  भारतीय प्रेस परिषद द्वारा अधिसूचित पत्रकार संगठन इंडियन एसोसिएशन ऑफ प्रेस एन मीडियामैन (आईएपीएम) की राज्यस्तरीय बैठक आज चंडीगढ़ के सेक्टर 29 डी में आयोजित हुई। राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन सहयोगी ने स्थानीय पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि पत्रकारों के सामने अनेक चुनौतियां हैं, साथ ही प्रकाशकों की समस्याएँ भी कम नहीं। एसोसिएशन संबंधित  अधिकारियों के समक्ष पत्रकारों का जोरदार पक्ष रखेगी और शीघ्र निराकरण करने का प्रयास करेगी।

बैठक में हरियाणा, पंजाब व चंडीगढ़ के प्रकाशकों सम्पादकों पत्रकारों ने भाग लिया।  प्रदेश संयोजक डॉ विनोद शर्मा ने राष्ट्रीय टीम के पदाधिकारियों का स्वागत किया।  बैठक के दौरान पत्रकारों को होने वाली समस्याओं के पर विशेष रूप से चर्चा हुई । साथ ही संगठन को मज़बूत करने पर भी चर्चा हुई।
राष्ट्रीय महासचिव डी. डी. मित्तल ने कहा कि आईएपीएम देश के विभिन्न राज्यों में प्रेस के मूल्यों को सशक्त बनाये रखने के लिए अग्रणीय कर कर रहा है। राष्ट्रीय सचिव नरेन्द्र शर्मा परवाना ने कहा कि पत्रकारिता कर रहे पत्रकारों को समुचित सुविधाएं मिलना अत्यंत आवश्यक है। 
प्रदेश संयोजक डॉ विनोद शर्मा ने राष्ट्रीय पदाधिकारियों का धन्यवाद करते हुए कहा हरियाणा पंजाब के बड़ी संख्या में पत्रकारों को संगठन से जोड़ा जाएगा। इससे अनेक पत्रकारों की विभिन्न समस्याएं हल होंगी। 
बैठक में  शिवकुमार वर्मा,  एस. पी. चोपड़ा, अमित वर्मा, रमेश सचदेवा, राकेश कुमार, रिम्पी आदि शामिल हुए ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments