Breaking

शनिवार, 18 मई 2024

कानपुर / 14 साल के इस लव मैरेज का हुआ दर्दनाक अंत, प्रेमी ने पीट पीटकर बेरहमी से ली प्रेमिका की जान

राहुल और सपना की थी लव मैरेज, भजन सिंगिंग में सपना ने पाया शोहरत और कामयाबी तो राहुल को हो गई जलन, 14 साल के इस लव मैरेज का हुआ दर्दनाक अंत, राहुल ने बेरहमी से पीट पीट कर लिया पत्नी कि जान

कानपुर: 14 साल पहले कानपुर की सपना ने ख्वाब देखा था राहुल के साथ अपनी जिंदगी एक जन्म नहीं बल्कि अगले 7 जन्मो तक बिताने की। परिवार का विरोध होने के बावजूद भी सपना ने राहुल से लव मैरेज किया। सब कुछ खुशहाली से गुज़र रहा था। राहुल और सपना के दो बच्चे थे। परिवार खुश था। सपना एक भजन गायिका थी। धीरे धीरे करके सपना की भजन गायिकी ने उसको मशहूर कर दिया।
बस ये शोहरत पत्नी सपना को मिल गई जो राहुल को फूटी आँख नहीं सुहाई। सपना को शोहरत मिली तो लोग उससे मिलने जुलने और पहचानने लगे। जो राहुल को नागवार गुजरने लगा। इसको लेकर छोटी छोटी बातो पर झगड़ा होने लगा। फिर एक झगडा ऐसा हुआ कि इस देश ने एक मशहूर और टैलेंटेड भजन सिंगर को हमेशा के लिए खो दिया। सपना की हत्या हो गई और क़त्ल का इल्जाम किसी और पर नही उसके पति राहुल पर है, जिसके साथ उसने 7 जन्मो का साथ रहने के लिए फेरे लिए थे।
कानपुर के नौबस्ता इलाके में रहने वाली सपना तिवारी ज्यादातर माता के जगरातों में भजन गाती थीं। उनकी प्रतिष्ठा बढ़ती जा रही थी। सैकड़ों लोग सपना से मिलते जुलते थे लेकिन पति  राहुल तिवारी को लोगों को उनसे मिलना गवारा नहीं था। राहुल पत्नी की कामयाबी देखकर अंदर ही अंदर सपना से जलने लगा था। इसी चक्कर में उसने दारू पीकर सपना को मारना पीटना भी शुरू कर दिया था।रात राहुल ने सपना तिवारी को इतनी बेरहमी से मारा कि वह बुरी तरह घायल हो गईं। इसके बाद परिजन सपनों को हाईलाइट अस्पताल ले गए लेकिन जहां उनकी मौत हो गई। हैरानी तो यह है पत्नी की हत्या करने के बाद राहुल तिवारी अपने बच्चों को लेकर घर से फरार हो गया। वही राहुल के माता पिता भी फरार है। पुलिस मामले में राहुल की गिरफ़्तारी हेतु दबिश दे रही है।घटना के सम्बन्ध में एसीपी नौबस्ता संजय सिंह का कहना है सपना के पिता ने अपनी बेटी की हत्या के लिए उसके पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पति बच्चों को लेकर फरार हो गया है। रिपोर्ट लिखकर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पति की तलाश की जा रही है। पति राहुल के साथ उसके परिजन मां-बाप भी घर से फरार हो गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments