Breaking

बुधवार, 15 मई 2024

झांसी / गल्ला कारोबारी के मुनीम से बाइक सवार बदमाशों ने आज शाम लूटे 28 लाख रुपये, पुलिस जांच में जुटी लुटेरों का अभी पता नही.

झांसी  शाम बैंक से पैसा निकालने के बाद लौट रहे गल्ला कारोबारी के मुनीम से बाइक सवार बदमाश 28 लाख रुपये से भरा बैग लूट ले गए। वारदात के बाद बदमाश एरच की ओर भाग निकले। बदहवास मुनीम ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गया। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों को तलाशने में जुट गई है।एरच निवासी जमील खान की एरच-गुरसराय रोड पर झबरा पुलिया के पास हाजी फर्म एवं ट्रेडर्स के नाम की आढ़त है। उनके यहां कैलाश नारायण पाठक मुनीम का काम करता है।  जमील ने कैलाश को चेक देकर 30 लाख रुपये बैंक से निकालने भेजा। कैलाश ने पुलिस को बताया कि 30 लाख रुपये निकालकर दो लाख रुपये एक किसान को दिए। उसके बाद पूरे 28 लाख रुपये बैग में रहकर बाइक से आढ़त लौट जा रहा था। शाम करीब पौने पांच बजे वह गुरसराय रोड से होता हुआ जैसे ही डिफेंस पावर हाउस के पास पहुंचा, पीछे से एक बाइक पर दो बदमाश आए और उसे चलती बाइक से धक्का देकर नीचे गिरा दिया। वह कुछ समझ पाता पीछे बैठे बदमाश ने उसके हाथ से रुपयों से भरा बैग छीन कर एरच की ओर निकल भागे। यह देख कैलाश ने शोर मचाया लेकिन, कुछ देर में दोनों बदमाश आंखों से ओझल हो गए। 
बदहवास हाल में मुनीम कैलाश ने लूट की बात गल्ला कारोबारी जमील को बताई। वह तुरंत मौके पर पहुंच गए। पुलिस को भी सूचना दी गई। थाना प्रभारी अमीराम सिंह भारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से जांच-पड़ताल में जुटी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments