Breaking

शनिवार, 25 मई 2024

इंडियन एसोसिएशन ऑफ प्रेस एंड मीडियामैन की प्रदेश कार्यकारिणी का हुआ गठन, डॉ0 विनोद शर्मा ने संभाली कमान

चंडीगढ़ : इंडियन एसोसिएशन ऑफ प्रेस एन मीडियामैन के प्रदेश टीम की विशेष बैठक शुक्रवार को आयोजित की गई । यह बैठक स्थानीय सेक्टर 29डी के एक मीडिया हाउस के कार्यालय में आयोजित हुई ।

प्रदेश अध्यक्ष डॉ विनोद शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में सर्वप्रथम कार्यकारिणी व दायित्व ग्रहण को लेकर चर्चा हुई । चर्चा के बाद सर्वसम्मति से प्रदेश टीम का गठन कर लिया गया ।

प्रदेश टीम :

अध्यक्ष : डॉ विनोद शर्मा
वरिष्ठ उपाध्यक्ष : शिव कुमार वर्मा
उपाध्यक्ष : प्रदीप शर्मा व प्रदीप शुक्ला
महासचिव : अमित कुमार वर्मा
संयुक्त सचिव : प्रोसन बर्मन
वित्त सचिव : एसपी चोपड़ा
संयुक्त वित्त सचिव : रमेश सचदेवा
वैधानिक सचिव : करण शुक्ला
कार्यकारिणी सदस्य : राकेश कुमार, शिव मौर्या, सन्नी कुमार व रिम्पी

विशेष पद :

सलाहकार : प्रेम विज
संरक्षक : श्रीकांत आचार्य व सुशील कुमार

टीम गठन के बाद प्रदेश अध्यक्ष डॉ विनोद शर्मा ने सभी बधाई देते हुए कहा कि आज की बैठक काफी सकारात्मक रही, मुझे पूरा विश्वास है कि हमारी टीम मीडिया के हित के लगातार संघर्ष करती रहेगी । बाद में उन्होंने कहा कि भविष्य में अन्य शहरों में भी एसोसियेशन की छोटी छोटी इकाइयों का गठन किया जाएगा, जिससे वहाँ के मीडियाकर्मियों की समस्याओं को सुलझाया जा सके ।

प्रदेश की पूरी टीम ने लोकसभा चुनाव के पश्चात अपनी माँगों का एक ज्ञापन पीआईबी एवं सूचना व प्रसारण मंत्रालय को सौंपने का भी निर्णय लिया । 

बैठक में उपस्थित संरक्षक सुशील कुमार ने कहा कि जिस तरह से नई ऊर्जा के साथ प्रदेश टीम का गठन किया है, ऐसा लग रहा है जैसे अब मीडियाकर्मियों की समस्याओं धीरे धीरे अंत हो जाएगा । उन्होंने इस बात पर भी बल दिया कि प्रदेश की टीम के साथ साथ राष्ट्रीय टीम को भी हमारी समस्याओं को लेकर आगे बढ़ना होगा तब ही हमारी समस्याएँ दूर होंगी ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments