Breaking

शुक्रवार, 12 अप्रैल 2024

सपा विधायक ने DCP को चैलेंज देते हुए कहा 'मुसलमान हैं तो आप कैसे भी बात करेंगे,आपकी औकात है तो रामनवमी में यही करके दिखाना.


कानपुर। पूरे देशभर में ईद का त्योहार मनाया जा रहा है। वहीं, अरमापुर में हो रही ईद की नमाज में बधाई देने के लिए सपा नेता ने बैनर लगा दिया। और बधाई देने के लिए बैठ गए। आचार संहिता का उंल्लघन करने पर पुलिस ने सपा ने सम्राट विकास यादव को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद सपा और कांग्रेसी नेता आक्रोश में आ गए और थाने का घेराव कर दिए।
भीड़ को देखते हुए पुलिस ने भी थाने में बड़ी संख्या पर जवानों को तैनात कर दी। इसी बीच सपा के विधायक अमिताभ बाजपेई भड़क गए और स्पेंक्टर को खरी खोटी सुनाने लगे। जब मामला नहीं संभला तो एसपी को मौके पर भेजा गया, जो उन्हें भी सपा विधायक ने नहीं छोड़ा।
सपा विधायक ने DCP को चैलेंज देते हुए कहा कि 'मुसलमान हैं तो आप कैसे भी बात करने लग जाएंगे, आपकी औकात है तो राम नवमी में यही करके दिखाना, हम देखेंगे हैसियत आपकी। यही डीसीपी होंगे और देखते हैं वो क्या करेंगे।'घंटों तक चले बवाल के बाद पुलिस ने सपा ने विकास सम्राट यादव पर 151 धारा लगाकर छोड़ दिया। लेकिन कानपुर पुलिस ने सपा नेता के विरुद्ध आचार संहिता के उल्लंघन और सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।आपको बता दें कि कानपुर से कांग्रेस के गठबंधन उम्मीदवार आलोक मिश्रा सपा नेता की पैरवी करने के लिए पनकी थाने गए थे। इसी दौरान सपा नेता विकास सम्राट यादव ने नमाज अदा करने वाले स्थान पर सपा का झंडा लगाकर खड़ा हो गया। इसी दौरान जब पुलिस ने उन्हें रोका तो वे पुलिस के साथ बहस करने लगे। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments