Breaking

बुधवार, 28 फ़रवरी 2024

अपडेट : सांध्य समाचार read more

● शाम 4:00बजे की बड़ी खबरें...................

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन,यूपी पुलिस को ह्रदय से बधाई-सीएम योगी ,साइबर थानों को लेकर लोगों को बधाई-सीएम,प्रदेश के सभी जनपदों में साइबर थाने-सीएम,साइबर थानों का लोकार्पण-शिलान्यास हो रहे-CM,नए भारत का नया यूपी है - सीएम योगी ,पहले यूपी में कोई आना नहीं चाहता था-सीएम,यूपी के लोग बाहर अपनी पहचान छुपाते थे-सीएम,पहली बार एक साथ 4 पुलिस लाइन का निर्माण- CM.

➡लखनऊ- सपा महासचिव शिवपाल यादव का बयान,गुड्डू जमाली जीवन भर के लिए साथ हो गए – शिवपाल,देश को बचाने का काम पीडीए कर रही- शिवपाल यादव,सपा और हमारी तरफ से पूरा सम्मान रहेगा – शिवपाल,किसान, नौजवान और मुसलमान दुखी हैं – शिवपाल,BJP के लोग राम कसम खाकर झूठ बोलते हैं- शिवपाल,24 के चुनाव में इनको उखाड़ फेंकेंगे – शिवपाल यादव.

➡लखनऊ- गुड्डू जमाली ने समाजवादी पार्टी ज्वाइन की,सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ज्वाइन कराई पार्टी,शिवपाल यादव अखिलेश यादव के साथ मौजूद,जमाली के साथ बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता,बीएसपी के कई पदाधिकारी सपा में शामिल हुए,आजमगढ़ के सभी सपा विधायक कार्यालय में मौजूद.

➡लखनऊ- मंत्री अरविंद कुमार शर्मा का आज का कार्यक्रम,विभिन्न कार्यों का लोकार्पण, शिलान्यास करेंगे,12.30 बजे जल निगम फील्ड हॉस्टल में कार्यक्रम,कान्हा गौशालाओं का शिलान्यास करेंगे एके शर्मा,निर्मित जनसुविधा एप का उद्घाटन करेंगे एके शर्मा,नगर निगम मेरठ की जनसुविधा एप का उद्घाटन.

➡लखनऊ- पूर्व एडवोकेट जनरल ज्योतिंद्र मिश्रा का निधन,हार्ट अटैक से ज्योतिंद्र मिश्रा का आज निधन,ज्योतिंद्र मिश्रा लखनऊ बेंच के सीनियर एडवोकेट थे,मायावती सरकार में एडवोकेट जनरल के पद पर रहे,इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज फुल कोर्ट रेफरेंस रखा गया.

➡लखनऊ- पत्नी ने पत्थर से कूचकर की पति की हत्या, वैशाली एन्क्लेव में पत्नी ने की पति की हत्या, दूसरी महिला से अवैध संबंध के शक में मर्डर, सेक्टर 9 इंदिरा नगर में हुई हत्या की वारदात, पुलिस ने मौके से पत्नी को किया गिरफ्तार, पति सुरेंद्र शाह की पत्नी रेखा ने हत्या कर दी.

➡वाराणसी : ट्रेन की बोगी में मिली युवती के शव का मामला, न्याय की गुहार लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन, ग्रामीणों ने सर्किट हाउस के पास किया रोड जाम, सड़क पर बैठकर न्याय की गुहार लगा रही महिलाएं, मामले में आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग, 20 फरवरी को बनारस स्टेशन पर मिला था युवती का शव, पोस्टमार्टम रिपोर्टर आने के बाद मामले में बढ़ाई गई थी धारा, मामले में अभी तक नहीं हो सकी है आरोपियों की गिरफ्तारी, वाराणसी के कपसेटी थाना क्षेत्र का मामला.

➡रामपुर- भारत समाचार की खबर का असर,6 पुलिसकर्मियों समेत 25 लोगों पर केस दर्ज,भीमराव अंबेडकर की फोटो लगाने पर विवाद मामला,बवाल में गोली लगने से किशोर की मौत, 3 घायल,परिजनों का आरोप,पुलिस की गोली से बच्चे की मौत,रामपुर बवाल का वीडियो वायरल,पुलिस पथराव कर रही,चंद्रशेखर आजाद आज पीड़ित परिजनों से मिलने आ रहे,सरकारी जमीन पर साइन बोर्ड को लेकर 2 पक्षों में संघर्ष,दलित छात्र सुमेश की मौत मामले में मुकदमा दर्ज हुआ.

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर दो पक्षों में खूनी खेल का मामला,लड़का-लड़की के कोर्ट मैरिज पर हुआ था विवाद,देर रात लड़का-लड़की पक्ष में चली थी गोलियां,दो की मौत के बाद तीसरे की भी हुई मौत,मेरठ ADG डीके ठाकुर घटनास्थल पहुंचे,जाटव समुदाय के बीच हुआ था खूनी विवाद,अंकित व रोहित और राहुल की हुई मौत,पुलिस ने अब तक 6 लोगों को किया गिरफ्तार,रतनपुरी थाना क्षेत्र के फूलत गांव का मामला.

➡मुज़फ्फरनगर- साइबर क्राइम थाना समेत 20 थाने नवसृजित,साइबर सेल का हुआ शिलान्यास-लोकार्पण,मुख्यमंत्री ने वर्चुअल शिलान्यास-लोकार्पण किया,48 पुलिस कर्मियों के हॉस्टल बैरक का लोकार्पण,विवेचना कक्ष, टाइप 2 के 4 आवास का लोकार्पण,सिविल लाइन के पास चल रहा कार्यक्रम.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी से जुड़े दोनों मामलों में सुनवाई आज,जिला जज वाराणसी की अदालत में होगी सुनवाई,तहखानों की ASI सर्वे की मांग पर होगी सुनवाई,पूजा-पाठ पर रोक लगाने की मांग पर भी सुनवाई,मुस्लिम पक्ष ने 15 दिन पूजा पर रोक की मांग की,HC से इसी मामले में मुस्लिम पक्ष को लगा झटका.

➡बागपत- प्रॉपर्टी डीलकर की गोली मारकर हत्या से हड़कंप,बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना,बदमाशों ने कार्यालय में घुसकर मारी गोलियां,बदमाशों ने चौधरी यूसुफ विधूड़ी को मारी गोली,निवाड़ा गांव में प्रॉपर्टी डीलर कार्यालय पर मारी गोली,घटना को अंजाम देकर मौके से बदमाश हुए फरार,बागपत कोतवाली क्षेत्र के निवाड़ा गांव की घटना.

➡मैनपुरी- दबंग भू माफिया ने पीड़िता के घर के सामने लगाई दीवार,दबंग भू माफिया श्याम सिंह करना चाहता है कब्जा,पीड़िता के मकान पर दीवार उठाकर करना चाहता है कब्जा,पीड़िता निर्मला देवी ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार,भू माफिया मारपीट,जान से मारने की धमकी देता है,भोंगांव थाना क्षेत्र के शिवपालपुर गांव का मामला.

➡कानपुर- दबंगों ने युवक पर किया जानलेवा हमला, हमले में इमरान हुआ था बुरी तरह से जख्मी, इलाज के दौरान इमरान की हुई मौत, मृतक समेत चार लोग कर रहे थे पार्टी-पुलिस, पार्टी में किसी बात को लेकर हुआ था विवाद, रेल बाजार थाना क्षेत्र में दबंगों ने किया हमला. 

रायबरेली- दर्जनों की संख्या में मोहल्ले वासियों ने डीएम सौंपा ज्ञापन, मोहल्लेवासियों ने कस्बे के ही कुछ लोगों पर लगाया आरोप, नाली पानी व रास्ता अवरुद्ध करने का लगाया आरोप, दीवाल बनाकर रास्ता बंद करने का लगाया आरोप, शहर कोतवाली क्षेत्र के आचार्य द्विवेदी नगर का मामला.

➡अमेठी- जल निगम के ठेकेदारों ने राह चलना किया दूभर,जिले में बनी सड़कों की कर दे रहे हैं ऐसी तैसी,सीसी रोड को भी काटकर डाल रहे हैं पाइप,पाइप डालने के बाद ऊपर मिट्टी डालकर गायब,इस तरह का कार्य बन रहा दुर्घटनाओं का कारण,जामों ब्लाक अंतर्गत कटारी गांव का मामला.

➡जालौन- अवैध खनन और परिवहन का गढ़ बना जालौन,सड़कों पर फर्राटा भर रहे मौरंग से भरे ओवरलोड ट्रक,परिवहन विभाग और खनिज अधिकारी की मिलीभगत,मौरंग से भरे ओवरलोड ट्रक सड़कों को पहुंचा रहे नुकसान,कालपी तहसील के आटा-इटौरा-कहटा मार्ग का मामला.

चंदौली- अंतर्जनपदीय अवैध शस्त्र सप्लायर गैंग का हुआ खुलासा, चकिया पुलिस, स्वाट, और सर्विलांस टीम को मिली कामयाबी, 6 अवैध असलहा, 5 कारतूस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, एमपी के खंडवा से तस्कर असलहा की खेफ ले जा रहे थे, दोनों तस्कर गाजीपुर जिले के बताए जा रहे हैं निवासी, मोहम्दाबाद एरिया से पुलिस टीम को मिली कामयाबी.

➡हरिद्वार- खानपुर विधायक उमेश कुमार ने देवपुरा पहुंचे, देवपुरा पहुंच कर मसीह समाज को संबोधित किया, मिशनरियों ने विश्व को नई दिशा दी है-उमेश कुमार, 'मसीह समाज की लड़ाई लड़ने वाला कोई नहीं है', 'प्रार्थना सभा,कार्यक्रम को लेकर दिक्कत होती हैं', 'मसीह समाज के युवाओं की भी शादी कराई जायेगी', 'सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शादी कराई जायेगी'

➡दिल्ली- देशभर के किसानों का खत्म हुआ इंतजार,किसान सम्मान निधि की 16वीं किस्त होगी जारी,9 करोड़ किसान परिवारों को आज मिलेगी सौगात,पीएम नरेंद्र मोदी आज खाते में 16वीं किस्त भेजेंगे,पीएम महाराष्ट्र के यवतमाल से किस्त जारी करेंगे,21 हजार करोड़ के अधिक की धनराशि ट्रांसफर होगी.

➡हिमाचल प्रदेश- विक्रमादित्य सिंह ने मंत्री पद से इस्तीफा दिया,अगला कदम कुछ दिन में तय करेंगे – विक्रमादित्य,हम चाहते हैं कि सरकार बची रहे – विक्रमादित्य सिंह,जनता के लिए मुश्किल फैसले लेने पड़ते हैं- विक्रमादित्य,पूर्व सीएम जयराम ठाकुर का बयान,विक्रमादित्य सिंह के इस्तीफे के बाद बोले जयराम,कांग्रेस के विधायक हमारे संपर्क में हैं – जयराम.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments