Breaking

शनिवार, 23 दिसंबर 2023

इलाहाबाद हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक कुमार सिंह की अध्यक्षता में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए

प्रयागराज। पूर्व निर्धारित कार्यक्रमानुसार हाईकोर्ट बार एसोसिएशन, इलाहाबाद के ऐतिहासिक लाइब्रेरी हाल में हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के सम्मानित सदस्यों के हितार्थ कुछ महत्वपूर्ण बिन्दुओं के परिप्रेक्ष्य में हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री अशोक कुमार सिंह की अध्यक्षता में एक आम सभा की बैठक सम्पन्न हुई, जिसका संचालन महासचिव श्री नितिन शर्मा द्वारा किया गया।
उक्त आम सभा की बैठक में सर्वसम्मति से हाईकोर्ट बार एसोसिएशन इलाहाबाद द्वारा सभी सम्मानित अधिवक्ता सदस्यों को चिकित्सा/डेथ क्लेम से सम्बन्धित सुविधाआंे के लिए विगत वर्षो के 5 मुकदमों की बाध्यता समाप्त कर दी गयी है। 
इसके साथ ही साथ आम सभा में सम्मानित अधिवक्ता सदस्यों के पत्नी एवं बच्चों को भी सम्मिलित करते हुए चिकित्सीय योजनाओं का लाभ प्रदान किए जाने का प्रस्ताव पूर्ण बहुमत के साथ ध्वनि-मत से पारित किया गया।
संयुक्त सचिव प्रेस अमरेन्दु सिंह द्वारा अवगत कराया गया कि हाईकोर्ट   बार एसोसिएशन इलाहाबाद द्वारा संचालित फोटो आइडेन्टिफिकेशन सेंटर ‘‘शीतकालीन अवकाश’’ के दौरान दिनांक 25.12.2023 (सोमवार), 26.12.2023 (मंगलवार), 27.12.2023 (बुधवार), 28.12.2023 (बृहस्पतिवार) एवं 29.12.2023 (शुक्रवार) को बन्द रहेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments