Breaking

मंगलवार, 12 सितंबर 2023

वेयरहाउस पहुंचे डीएम-सीडीओ, अफसरों संग देखी फर्स्ट लेवल चेकिंग प्रक्रिया

एफएलसी में आयोग की मानक परिचालन प्रक्रिया का कराया जाय पालन : डीएम

लखीमपुर खीरी 12 सितंबर। भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश पर जिले में उपलब्ध ईवीएम एवं वीवी पैंट की फर्स्ट लेवल चेकिंग का कार्य प्रचलित है। उक्त कार्यो के पर्यवेक्षण के लिए मंगलवार की सुबह जिला निर्वाचन अधिकारी/डीएम महेन्द्र बहादुर सिंह ने सीडीओ अनिल कुमार सिंह, एडीएम संजय सिंह संग कलेक्ट्रेट स्थित वेयरहाउस का निरीक्षण किया। उपस्थित अफसरों एवं बी ई एल इंजीनियर को निर्देशित किया कि भारत निर्वाचन आयोग की एसओपी का शत प्रतिशत अनुपालन सुनिश्चित कराए।

निरीक्षण के दौरान डीएम ने उपस्थित सभी अधिकारियों-कर्मचारियों को निर्देशित किया कि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार प्रत्येक ईवीएम एवं वीवी पैंट की फर्स्ट लेवल चेकिंग की जॉच भारत इलेक्ट्रॉनिक लिमिटेड के इंजीनियरों के माध्यम से पूर्ण कराना सुनिश्चित करें। यह भी निर्देशित किया कि तैनात सुरक्षा कर्मी यह सुनिश्चित कराए कि किसी भी दशा में कोई भी व्यक्ति बिना पहचान पत्र के प्रवेश नहीं करे और यह भी सुनिश्चित किया जाए कि कोई भी मोबाइल या ज्वलनशील पदार्थ एफएलसी हाल में प्रवेश नहीं किया जाएगा। इसका शत प्रतिशत अनुपालन सुनिश्चित किया जाए। इस दौरान उन्होंने विभिन्न पंजिकाओं का अवलोकन करके संबंधित को जरूरी दिशा निर्देश दिए। 

इस अवसर पर नोडल अधिकारी एफएलसी अपर उप जिलाधिकारी राजीव निगम, बंदोबस्त अधिकारी (चकबंदी) ओपी अंजोर, चकबंदी अधिकारी अंतिम अभिलेख प्रथम, एडीईओ तौसीफ अहमद व अन्य अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments