Breaking

सोमवार, 17 जून 2024

दर्दनाक हादसा : घटनास्थल व जिला अस्पताल तत्काल पहुंचे खीरी डीएम-एसपी

● हादसे पर डीएम-एसपी ने जताया शोक

● दुर्घटना के कारणों की जांच करेंगे विद्युत महकमें के आलाधिकारी, दोषियों पर होगी कार्यवाही : डीएम

● चिकित्सकों से डीएम-एसपी ने महिला और बच्ची की जानी कुशलता, दिए बेहतर उपचार के निर्देश

लखीमपुर खीरी 17 जून। जिले में सोमवार
को दर्दनाक घटना घटित हुई। थाना हैदराबाद
क्षेत्र में नहर पटरी पर सोमवार को 11 हजार वोल्ट की विद्युत लाइन के सड़क पर गिरे तार से बाइक में आग और करंट लगने से तीन की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही डीएम महेंद्र बहादुर सिंह और एसपी गणेश प्रसाद साहा मौके के लिए फ़ोरन रवाना हुए। 

दुर्घटना स्थल पहुंचकर जायजा लिया, संबंधित को जरूरी निर्देश दिए। इस हादसे पर डीएम-एसपी ने शोक जताया। दुर्घटना में झुलसी महिला और बच्ची का चिकित्सकों की निगरानी में जिलाचिकित्सालय में उपचार चल रहा है। विद्युत विभाग को दुर्घटना में प्रत्येक मृतक के परिजन को 05-05 लाख की आर्थिक सहायता प्रदान किए जाने के निर्देश दिए। इस दौरान उप जिलाधिकारी रत्नाकर मिश्रा, सीओ, तहसीलदार सुखबीर सिंह सहित तमाम अधिकारी मौजूद रहे।

घटनास्थल के उपरांत डीएम-एसपी सीधे जिला चिकित्सालय ओयल पहुंचे, जहां उन्होंने चिकित्सकों से भर्ती महिला और बच्ची की कुशलता जानी। उन्होंने अधिकारियों को घायलों की हर संभव मदद के निर्देश दिए हैं।  डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने कहा कि हैदराबाद थाना क्षेत्र में हृदय विदारक दुर्घटना हुई है, जिसमें 03 लोगों की मृत्यु हो गई है। वही महिला और बच्ची झुलसे हैं, जिनका चिकित्सकों की निगरानी में उपचार चल रहा है। डीएम ने कहा कि तार टूटा नहीं बल्कि पोल से नीचे गिरा है। दुर्घटना के कारणों की जांच के लिए विद्युत महकमें के चीफ इंजीनियर मौके पर पहुंच रहे है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments