Breaking

शनिवार, 18 मई 2024

कौशाम्बी पहुंचे एआईएमआईएम प्रमुख असुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर जमकर बोला हमला


कौशाम्बी एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि झूठ बोलने वाले पीएम नरेंद्र मोदी हैं।पीडीएम प्रत्याशी के समर्थन में कौशांबी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। भाजपा और सपा पर मुसलमानों पर बात नहीं करने और उनका इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। वहीं अपना दल कमेरावादी पार्टी की विधायिका पल्लवी पटेल ने भाजपा और इंडिया गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि संविधान बचाने के नाम पर मुसलमानों का वोट मांगने वाले कभी मुसलमानों के हित की बात नहीं करते हैं।
एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी पिछड़ा दलित मुस्लिम न्याय मोर्चा पीडीएम की रैली में शिरकत करने शुक्रवार की शाम कौशाम्बी के करारी पहुंचे। उन्होंने पीएम मोदी को झूठ बोलने वाला प्रधानमंत्री बताया है। इजराइल के गाजा में हमले का मुद्दा उठाकर उन्होंने कहा कि इजराइल को गाजा में हमला करने के लिए असलहा चेन्नई के रास्ते जहाज में भरकर भेजा गया है।हैदराबाद की कैबेट कंपनी में बने ड्रोन इजराइल को जा रहे हैं। लेकिन देश के पीएम जनता से कहते रहे कि उन्होंने इजराइल को कहा कि रमजान में बमबारी मत करो। अगर आप इतने ताकतवर हो तो उसने आपकी बात क्यों नहीं मानी असदुद्दीन ओवैसी मोदी पर प्रश्नचिन्ह खड़ा किए। उन्होंने कहा कि मोदी कहते हैं बेंजामिन नेतन्याहू तो अपना दोस्त है, उससे मिलते ही तो उसे गले से लपेट लेते हैं।
फिलिस्तीन के हालत का जिक्र कर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा वहां 16 हजार बच्चे मारे गए। 15 हजार महिलाए मारी गई, 12 लाख अवाम बेघर हो चुकी है, 20 हजार से अधिक बिल्डिंग बर्बाद हो गई फिर भी भारत के प्रधानमंत्री झूठ बोलकर कहते हैं कि मैंने इज़राइल को बमबारी के लिए माना किया था। मुसलमान का नाम लेकर खुद के घेरने का आरोप लगाकर कहा, मोदी जी आपको कोई नहीं घेर लेता। आप घेरने का काम करते हैं। मगर अब मुसलमान की तरफ इशारा कर हम आपका घेरा तोड़ कर बाहर निकलेंगे।यूनिफार्म सिविल कोड पर सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पीएम टीवी पर इंटरव्यू में छोटे बच्चों को बैठाकर कुछ भी समझा सकते हैं, लेकिन असदुद्दीन ओवैसी जानता है कि आप क्या करना चाहते हैं। यूनिफॉर्म सिविल कोड की बात पीएम मोदी करते है और उत्तर प्रदेश में धर्म परिवर्तन का कानून लेकर आते हैं। लव जेहाद का कानून बनाते हैं। बताओ वो और यूनिफॉर्म सिविल कोड कानून एक जगह कैसे जमा हो सकते हैं।उत्तराखंड के यूनिफॉर्म सिविल कोड कानून का हवाला देकर कहा कि वह कहता है, मुसलमान अपनी शादी निकाह से नहीं करेगा, गवाह नहीं होंगे, दुल्हन को मेहर नहीं मिलेगा। उसके शादी होगी तो स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत होगी। आप यूनिफॉर्म सिविल कोड की मिसाल देते हैं। आपने 1400 करोड़ रुपए के लोगों को दिया का अनुदान उन तमाम समाज के लो जो मुसलमान और ईसाई नहीं है आप क्यों नहीं हमको देते।
चीन पर मोदी और बीजेपी कुछ नहीं बोलते बीजेपी के 400 पार के नारे पर कहा कि भाजपा वाले कहते है कि पीओके ले लेंगे। जब उनसे पूछों कि चीन का क्या करोगे। चीन भारत की 2 हजार वर्गमीटर जमीन पर कब्जा करके बैठा है तो पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी के लोग सन्नाटे में आ जाते हैं। पीएम कहते हैं कि उन्होंने जिंदगी में कभी हिन्दू और मुस्लिम नहीं किया।असदुद्दीन ओवैसी ने माफिया अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी के सवाल पर कहा कि वो तो इस दुनिया में नहीं रहे। एक तो पुलिस कस्टडी हथकड़ी में थे। वहां आकार उनका कत्ल.. शहीद कर दिया। दूसरा जेल में था उनके परिवार ने कहा जहर दे दिए। अब वो तो नहीं रहे अब बताइए जो दूसरी पार्टियों में हैं वो क्या हैं उन पर बड़े मुकदमे हैं उन पर कोई बात हीं नहीं करता।असदुद्दीन ओवैसी की जनसभा करारी कस्बे के छपरा मैदान में दोपहर 2 बजे होनी थी। ओवैसी जनसभा स्थल पर 7.45 पर पहुंचे। प्रशासनिक पाबंदियों के चलते ओवैसी 20 मिनट ही बोल सके। उन्होंने इस दौरान PDM उम्मीदवार नरेंद्र सरोज के लिए वोट की अपील की। अंत में खटाखट-खटाखट वाले ट्रेंड हो रहे, शब्द को बोलकर कहा कि आप केवल खटाखट ईवीएम मशीन पर वोट दीजिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments