Breaking

शुक्रवार, 5 अप्रैल 2024

दैनिक अपडेट 05 अप्रैल 2024 : सुबह सबेरे

● सुबह की बड़ी खबरें...................

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम,बागपत और अलीगढ़ में सीएम योगी की जनसभा,दोपहर 12.10 बजे बागपत में सीएम की जनसभा,दोपरर 2.10 बजे गभाना तहसील अलीगढ़ में कार्यक्रम.

➡लखनऊ- राजधानी में नहीं थम रही तेज रफ्तार का कहर,खड़े डंपर में पीछे से ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर,भीषण सड़क हादसे में ट्रक हुआ क्षतिग्रस्त,ट्रक ड्राइवर ट्रक में फंसा, ड्राइवर को आई काफी चोटें,पुलिस ने फंसे ड्राइवर को निकाल कर भेजा अस्पताल,डंपर चालक मौके से डंपर लेकर मौके से हुआ फरार,थाना दुबग्गा क्षेत्र के कानपुर बाईपास की घटना.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव मौर्य का आज का कार्यक्रम,अलीगढ़,अमरोहा और मुरादाबाद में करेंगे प्रवास,सुबह 11.30 बजे कोल विधानसभा के बूथ सम्मेलन,1.30 बजे जोया अमरोहा में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन ,3.30 बजे राही होटल मुरादाबाद में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन.

➡लखनऊ- मंत्री ओमप्रकाश राजभर का आज का कार्यक्रम,सुबह 11 बजे गोहाना मोहम्मदाबाद पहुंचेंगे राजभर,मऊ में जनसंपर्क के बाद भोजन करेंगे ओपी राजभर,गोहाना में रीता बनवासी ओपी राजभर को बेर परोसेंगी.

➡लखनऊ- यूपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का मुजफ्फरनगर दौरा आज,मीरापुर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को करेंगे संबोधित,दोपहर 1.45 बजे खतौली में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन,शाम 4.30 बजे ग्राम सोरम, मुजफ्फरनगर में जनसंवाद.

➡लखनऊ- यूपी के मदरसों को लेकर आज होगी सुनवाई,HC के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई,मदरसा संगठनों ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की SLP,मदरसा शिक्षा अधिनियम को HC ने दिया असंवैधानिक क़रार,मदरसा संगठन जता रहे SC से राहत की उम्मीद.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का आज का कार्यक्रम,आज बाराबंकी के प्रवास पर रहेंगे ब्रजेश पाठक,लोकसभा वॉलेंटियर सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे.

➡देवरिया- नमकीन फैक्ट्री के मैनेजर से हुई लाखों की लूट,चाकू मारकर बदमाशों ने लाखों रुपये की लूट की,बाइक सवार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम,मैनेजर की हालत गंभीर, अस्पताल में किया भर्ती,देवरिया से पैसा कलेक्शन कर गोरखपुर जा रहा था मैनेजर,गौरी बाजार क्षेत्र के खरोंच मझना नाले के पास की घटना.

➡बरेली- तेज रफ्तार स्कूटी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई,स्कूटी सवार युवक की मौके पर हुई दर्दनाक मौत,पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा,बहेड़ी क्षेत्र के उनई मकरूका गांव के पास की घटना.

➡बलरामपुर- बलरामपुर में झोपड़ी में अज्ञात कारणों से लगी आग,आग लगने से 3 मवेशियों की हुई जलकर मौत,आग लगने से लाखों का सामान जलकर हुआ खाक,उतरौला तहसील अन्तर्गत ग्राम सभा जोगी वीर का मामला.

➡बहराइच- घर का सामान लेने जा रहे व्यक्ति को ट्रक ने रौंदा,हादसे में साइकिल सवार व्यक्ति की मौके पर मौत,पुलिस ने ट्रक और ट्रक चालक किया गिरफ्तार,जरवल के लखनऊ-गोंडा मार्ग के पास हुआ हादसा,बहराइच के थाना जरवल का मामला.

➡गोंडा- कर्नलगंज में सर्राफा लूटकांड का हुआ खुलासा,लूट कांड के आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़,मुठभेड़ में एक को लगी गोली, चार गिरफ्तार,सर्राफा की दुकान से की थी 50 लाख की लूट,लूट की घटना को पुराने नौकर ने दिया था अंजाम,भाइयों के साथ मिलकर बनाई थी लूट की योजना,SP ने खुलासे के लिए पुलिस टीम को दिए 25000,कोतवाली करनैलगंज के गांधीनगर की घटना.

➡बहराइच- घर लौट रहे व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत,हाईवे पर सांड से हुई टक्कर में व्यक्ति मौत,रिसिया के लौकी गांव का रहने वाला मृतक जगदीश,नानपारा बहराइच हाईवे स्थित रिसिया मोड़ की घटना,बहराइच के थाना रिसिया इलाके का मामला.

➡बहराइच- बहराइच में तालाब में उतराता मिला युवक का शव,घर के 500 मीटर दूर पर मिला युवक का शव,घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,खैरी घाट के नरोत्तम पुरवा निवासी है मृतक अखिलेश,बहराइच के थाना खैरीघाट छेत्र का मामला.

➡सीतापुर- 3 साल की मासूम बच्ची के साथ हुई हैवानियत,3 साल के युवक ने किया बच्ची के साथ किया दुष्कर्म,गन्ने के खेत में ले जाकर बच्ची के साथ किया दुष्कर्म,बच्ची की हालत हुई नाजुक, अस्पताल में भर्ती,पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार,थाना रेउसा क्षेत्र का मामला.

➡दिल्ली- आप सांसद संजय सिंह की प्रेसवार्ता आज,सुबह 10 बजे प्रेस कांफ्रेंस करेंगे संजय सिंह,प्रेस कांफ्रेंस में संजय सिंह करेंगे बड़ा खुलासा.

➡दिल्ली- कर्नाटक बीजेपी कार्यकर्ता के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग आज,प्रधानमंत्री मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए करेंगे संबोधित,आज शाम 5 बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जुड़ेंगे पीएम.

● सुबह देश राज्यों से बड़ी खबरें

 *1* लोकसभा चुनाव 2024, कूचबिहार में PM बोले- संदेशखाली के दोषियों को मोदी सजा दिलवाकर ही रहेगा, उनकी बाकी जिंदगी जेल में कटेगी

*2* कूचबिहार में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी- वो गरीबी हटाओ कहते रहे, हमने 25 करोड़ लोगों को दी राहत

*3* घोषणा पत्र में तकदीर बदलने वाली गारंटी, पार्टी में भगदड़ के बीच राहुल को उम्मीद 180 पर सिमटेगी भाजपा

*4* प्लेयर खरीद कर, कैप्टन को डरा कर, अंपायर पर दबाव डाल कर और ईवीएम के दम पर 400 पार का नारा लगा रहे हैं। हकीकत में सब मिला कर भी वे 180 पार करने की हालत में नहीं हैं। राहुल ने कहा, ये चुनाव सिर्फ सरकार बनाने का चुनाव नहीं है, यह देश को बचाने का चुनाव है, संविधान की रक्षा का चुनाव है

*5* कांग्रेस का घोषणा पत्र आज जारी होगा, 30 लाख सरकारी नौकरी, MSP कानून, जाति जनगणना का वादा कर सकते हैं

*6* 'लोग चाहते हैं मैं अमेठी को करूं रिप्रेजेंट', स्मृति ईरानी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे रॉबर्ट वाड्रा?

*7* 'दक्षिण राज्य करेंगे पीएम का लक्ष्य पूरा', भाजपा ने कहा- चुनाव में 'Brand Modi' और 'ब्रांड विरोधी' के बीच मुकाबला

*8* गौरव वल्लभ, विजेंदर सिंह, नवीन जिंदल... 2024 लोकसभा चुनाव से पहले 10 हाई प्रोफाइल नेताओं ने थामा BJP का दामन

*9* सुरजेवाला ने भाजपा आईटी सेल पर लगाया वीडियो एडिट करने का आरोप, अभद्र टिप्पणी को नकारा

*10* केजरीवाल से मिल सकेंगे भगवंत मान, तिहाड़ जेल प्रशासन ने दी मुलाकात जंगला के तहत मिलने की इजाजत

*11* H5N1 Bird Flu: कोरोनावायरस से भी ज्यादा घातक है H5N1 वायरस, महामारी की एक्सपर्ट्स दी चेतावनी, बोले- 52 फीसदी है फैटेलिटी रेट

*12* राम मंदिर में अब तक डेढ़ करोड़ भक्त कर चुके हैं रामलला के दर्शन, विदेशी भक्तों की संख्या जान हो जाएंगे हैरान!

*13* हिमाचल के चंबा में भूकंप झटके, रिक्टर स्केल पर 5.3 रही तीव्रता; घरों से बाहर निकले लोग

*14* खतरे में ऋषि सुनक की PM कुर्सी? UK में हो सकता है 15 साल बाद बड़ा उलटफेर; सर्वे में खुलासा
*==============================*

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments