Breaking

गुरुवार, 14 मार्च 2024

कार का टायर फटने से हुआ जबरदस्त सड़क हादसा, मंगेतर जोड़े समेत तीन की मौत

प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर हथिगवां फूलमती धाम के पास कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर हो गई। भीषण हादसे में हुंडई ईयान कार सवार युगल के साथ 12 साल की बच्ची की भी मौत हो गई। प्रयागराज के मलाक रामबाग कीडगंज निवासी 25 वर्षीय अनुज गोस्वामी की कटरा कर्नलगंज निवासी बंटी गोस्वामी की बेटी 23 वर्षीय वैष्णवी के साथ सोमवार को सगाई हुई थी।
प्रयागराज से मनगढ़ जा रहे मंगेतर युगल की कार रात करीब सवा आठ बजे प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर हथिगवां फूलमती धाम के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार का अगला टायर फटने से वह सामने से आ रही रोडवेज बस में घुस गई।इस भीषण हादसे में हुंडई ईयान कार सवार युगल के साथ 12 साल की बच्ची की भी मौत हो गई। प्रयागराज के मलाक रामबाग कीडगंज निवासी 25 वर्षीय अनुज गोस्वामी की कटरा कर्नलगंज निवासी बंटी गोस्वामी की बेटी 23 वर्षीय वैष्णवी के साथ सोमवार को सगाई हुई थी।
शाम दोनों लोग अनुज के बहन की बेटी 12 वर्षीय गुनगुन, परिवार की ही 45 वर्षीय अनीता तथा 35 वर्षीय प्रतीक्षा के साथ घर वालों के मना करने के बावजूद मनगढ़ दर्शन करने जा रहे थे। रात आठ बजे कार का अगला टायर अचानक फटने से वह सामने से आ रही रोडवेज बस से टकरा गई।पुलिस ने बुलडोजर व गैस कटर से वाहन को काटकर सभी को बाहर निकलवाया। इसमें कार चला रहे अनुज, पीछे बैठी वैष्णवी व गुनगुन की मौत हो गई थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments