Breaking

गुरुवार, 7 मार्च 2024

दैनिक अपडेट : सुबह - सबेरे ....

● सुबह की बड़ी खबरें...................

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम,गोविंद बल्लभ पंत की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे,सुबह 10.15 बजे सीएम प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे,लोक भवन स्थित प्रतिमा पर करेंगे माल्यार्पण,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी जाएंगे आगरा,12.20 बजे भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण,BJP के अनुसूचित वर्ग महासम्मेलन में होंगे शामिल,शाम 4 बजे इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान लखनऊ जाएंगे सीएम,'संकल्प की सिद्धि' कार्यक्रम का आयोजन होगा आज ,सीएम योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम में होंगे शामिल.

➡लखनऊ- 'संकल्प की सिद्धि' कार्यक्रम का आयोजन आज,सीएम योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम में होंगे शामिल,कृषकों को सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली मिलेगी,मुफ्त बिजली उपलब्ध कराए जाने के उपलक्ष्य में कार्यक्रम,आज शाम 4 बजे इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में कार्यक्रम.

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम,गोविंद बल्लभ पंत की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे,सुबह 10 बजे सीएम प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे,लोक भवन स्थित प्रतिमा पर करेंगे माल्यार्पण.

➡लखनऊ- अनुप्रिया पटेल आज महत्वपूर्ण बैठक करेंगी,राष्ट्रीय-प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगी,बैठक के बाद संबोधन भी करेंगी अनुप्रिया पटेल,लखनऊ स्थित कैंप कार्यालय में बैठक होगी.

➡आगरा- BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज पहुचेंगे आगरा,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी जाएंगे आगरा,BJP के अनुसूचित वर्ग महासम्मेलन में होंगे शामिल,कोठी मीना बाजार में आयोजित हो रहा महासम्मेलन,₹5,198 करोड़ की 124 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण,विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद करेंगे मुख्यमंत्री,12.20 बजे भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर करेंगे माल्यार्पण,1 बजे अनुसूचित वर्ग सम्मेलन में पहुंचेंगे कोठी मीना बाजार,MP, राजस्थान के डिप्टी सीएम, सहित 4 मंत्री होंगे शामिल.

➡प्रयागराज- सपा प्रमुख अखिलेश यादव का प्रयागराज दौरा आज,11 बजे आएंगे अखिलेश यादव प्रयागराज पहुंचेंगे,के.पी. कम्युनिटी सेंटर में वैवाहिक कार्यक्रम में होंगे शामिल,वरिष्ठ नेता के.के श्रीवास्तव के सुपुत्र का है विवाह.

➡मिर्ज़ापुर- फांसी से लटकता मिला महिला का शव,10 साल पहले हुई थी महिला की शादी,पारिवारिक कलह से आत्महत्या की आशंका,घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस,शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा,पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही,हालिया थाना क्षेत्र के कटाई गांव की घटना.

➡हमीरपुर- गरीब पिता ने दुखी होकर पेड़ से लटककर दी जान,बच्चियों की दर्दनाक मौत और तंत्र से आहत था पिता,6 दिन बाद बबूल के पेड़ से लटककर की आत्महत्या,भट्ठा संचालक मामला रफा-दफा करने का बना रहा था दबाव,अब कौन देगा बेटियों को न्याय?.

➡रायबरेली- एम्स के कार्डियोलॉजी विभाग में हुई कार्यशाला,हृदय रोगियों को अब मिलेगा बेहतर ट्रीटमेंट,इटली से आये डॉ बर्नाल्डो कॉर्टेज ने की कार्यशाला,ड्रग लेपित गुब्बारे को लेकर एम्स में की कार्यशाला,कैथ लैब में डीसीबी के उपयोग पर हुई चर्चा.

➡देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम,सीएम आज पुस्तिका बुकलेट का विमोचन करेंगे ,तैयार की गई कार्ययोजना से संबंधित विमोचन,मुख्यमंत्री आवास में 9.30 बजे विमोचन कार्यक्रम,चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र वितरण करेंगे,ग्राम विकास अधिकारी के चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्त पत्र ,मुख्य सेवक सदन में 10 बजे नियुक्त पत्र वितरित करेंगे ,आज 11.10 बजे पीएम के वर्चुअल कार्यक्रम में शामिल होंगे ,पर्यटन मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा संचालित कार्यक्रम,'स्वदेश दर्शन योजना 2.0' से संबंधित पीएम का कार्यक्रम,सचिवालय के चतुर्थ तल सभागार में वर्चुअल कार्यक्रम,चारधाम यात्रा की तैयारियों के संबंध में सीएम करेंगे बैठक,12.30 बजे सचिवालय में बैठक करेंगे सीएम धामी,त्यागी रोड से बन्नू स्कूल मैदान तक रोड शो करेंगे धामी,1.55 बजे से रोड शो शुरू करेंगे सीएम पुष्कर सिंह धामी,'नारी शक्ति' महोत्सव-2024 में शामिल होंगे सीएम  ,बन्नू स्कूल मैदान में 'नारी शक्ति' महोत्सव-2024 का आयोजन.

➡दिल्ली- आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ सुनवाई,केजरीवाल के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई होगी,समन देने के बाद भी नहीं आने पर ED ने शिकायत की है,ED ने केजरीवाल के खिलाफ कोर्ट में दूसरी शिकायत की है,इस मामले में केजरीवाल को 16 मार्च को पेश होना है.

➡दिल्ली- कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज,लोकसभा चुनाव में सीटों को लेकर होगी बैठक,शाम 6 बजे कांग्रेस मुख्यालय में बैठक का आयोजन,अलग-अलग प्रदेशों की सीटों को लेकर होगी चर्चा.

➡दिल्ली- आज पीएम नरेंद्र मोदी जम्मू-कश्मीर के दौरे पर रहेंगे,श्रीनगर में कई विकास परियोजनाओं का अनावरण करेंगे,पीएम मोदी सार्वजनिक रैली को भी संबोध करेंगे..

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments