Breaking

सोमवार, 18 दिसंबर 2023

IAS का बेटा अश्वजीत गायकवाड़ और उसके दो साथी गिरफ्तार

मुंबई से सटे ठाणे में प्रिया सिंह नाम की महिला को SUV मुख्य कार से कुचलने के आरोप में ठाणे पुलिस की एसआईटी की टीम ने मुख्य आरोपी व आईएएस अधिकारी का बेटा अश्वजीत गायकवाड़ और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है.
अश्वजीत गायकवाड़ पर आरोप है कि 11 दिसंबर 2023 की रात ने अपनी प्रेमिका प्रिया सिंह को अपने दो साथियों के साथ मारपीट करने के बाद सडक पर कार से कुछ दिया दिया था. जिसमें प्रिया सिंह बच गई. लेकिन गंभीर रूप से घायल हो गई. फिलहाल प्रिया का अस्पताल में चल रहा है. प्रिया सिंह की शिकायत पर आरोपी अश्वजीत गायकवाड़ और उसके दो साथियों के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद ठाणे पुलिस की एसआईटी टीम ने तीनों को रविवार को गिरफ्तार किया है.
मुंबई से ठाणे में एक पुलिस अधिकारी अनिल कुमार गायकवाड का बेटा अश्वजीत गायकवाड़ की घिनौनी करतूत सामने आई है. आरोपी अश्वजीत गायकवाड़ ने ठाणे के एक होटल के पास अपनी प्रमिका प्रिय सिंह की  पिटाई करने के बाद अपने दोस्तों के साथ उसे अपनी कार से कुचलने की कोशिश की.ठाणे पुलिस की एसआईटी टीम ने आरोपियों ने जिस कार से महिला को कुचला था. पुलिस ने उस कार भी जप्त कर लिया है. फिलहाल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद सोमवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया जा सकता है.  महिला पर कार चढाने के आरोप में तीनों के खिलाफ ठाणे पुलिस ने पहले केस दर्ज किया था. इसके बाद मामला राजनितिक तूल पकड़ने के बाद सरकार ने इस पूरे मामले को जांच के लिए एसआईटी का गठन किया. बता दें कि 34 वर्षीय अश्‍वजीत महाराष्ट्र राज्य सड़क विकास निगम (एमएसआरडीसी) के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अनिलकुमार गायकवाड़ के बेटे हैं. ब्यूटीशियन सिंह ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट (आईएएनएस रिपोर्ट - 15 और 16 दिसंबर) पर पूरी घटना का खुलासा किया था, इसमें उन्होंने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, मंत्री एकनाथ शिंदे, राज्य पुलिस और अन्य गणमान्य व्यक्तियों को टैग करते हुए अश्वजीत, उसके दोस्तों रोमिल पाटिल, प्रसाद पाटिल और सागर शेलकर पर कार्रवाई की मांग की.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments