Breaking

मंगलवार, 7 नवंबर 2023

मोदी के यार अडानी के लिए आप कार्यकर्ताओं ने मांगा भिक्षा : अंजनी मिश्रा

प्रयागराज आम आदमी पार्टी प्रयागराज के कार्यकर्ताओं ने श्रम प्रकाश प्रदेश अध्यक्ष अंजनी मिश्रा की उपस्थिति में जिला महासचिव सर्वेश यादव के नेतृत्व में सिविल लाइंस में मोदी सरकार के खिलाफ भिक्षा मांग जताया विरोध। आम आदमी पार्टी के जिला महासचिव सर्वेश यादव ने केंद्र सरकार ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग कर विपक्ष के नेताओं का उत्पीड़न कर रही है। सांसद संजय सिंह को फर्जी मुकदमे में फंसाकर जेल भेजा गया है, उनके खिलाफ कोई पुख्ता सबूत नहीं है श्री यादव ने सोमवार को सड़क से गुजरने वाले दुकानदारों और रेडी पटरी के दुकानदारों और आम लोगों से अपने कार्यकर्ताओं के साथ भिक्षा मांगा मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। और सर्वेश यादव का कहना था कि मोदी सरकार देश के सारे संसाधनों को अपने यार अडानी के नाम आकाश से लेकर पाताल तक कर दिया है जैसे एयरपोर्ट,सीपोर्ट, रेल, सेल, , कोयला, गैस, सड़क, पानी ,पेट्रोल से लेकर सारे संसाधनों को अडानी के हवाले कर दिया है। गैर संवैधानिक तरीके से संजय सिंह की गिरफ्तारी पर आक्रोश जताया।
 श्रम प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष अंजनी मिश्रा ने बताया आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश में भिक्षाटन अभियान चला रही है। भिक्षाटन से प्राप्त होने वाले धन को प्रधानमंत्री को भेजा जाएगा और उनसे आग्रह किया जाएगा। श्री मिश्रा ने कहा भिक्षाटन में मिली या धनराशि अपने दोस्त अडानी को दे दे और अडानी के खिलाफ बोलने वाले सांसद संजय सिंह पर लगाया गया फर्जी शराब घोटाला
वापस लो वापस लो। भिक्षाटन कार्यक्रम में श्रम प्रकाश प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष अरुण कुशवाहा, अभिलाषा गौतम, मनोज निषाद, बसंत लाल बागी, सौरभ सिंह, नवनीत यादव, विजय यादव, गोलू सोनकर, रमेश भारतीय, दीपक गांगुली, हरेंद्र प्रताप ठाकुर, रविंद्र श्रीवास्तव, विनोद कुमार, आदि साथी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments