Breaking

मंगलवार, 7 मार्च 2023

माफिया अतीक का बेटा प्रदेश का मोस्ट वांटेड अपराधी, पड़ोसी देश नेपाल में भागने की संभावना

प्रयागराज उमेश पाल हत्याकांड के फरार पांच शूटरों पर इनाम की राशि बढ़ा दी गई है,पुलिसमहानिदेशक (डीजीपी) ने अतीक अहमद के बेटे असद समेत इस घटना के वांछित पांच अपराधियों पर ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। दस दिन बाद भी शूटरों को पकड़ने में यूपी एसटीएफ और पुलिस की करीब 28 टीम अभी तक नाकाम रही हैं।
असद प्रदेश का मोस्ट वांटेड अपराधी है। 24 फरवरी की शाम सुलेमसराय में जीटी रोड पर कार से उतरते ही बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह अधिवक्ता उमेश पाल को शूटरों ने गोलियों से छलनी कर दिया था। उनके दोनों सरकारी गनर भी मारे गए घटनास्थल के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में कार ड्राइवर के अलावा छह शूटर दिखे थे। उनमें अतीक के तीसरे नंबर के बेटे असद,शिवकुटी निवासी बमबाज गुड्डू मुस्लिम, मेंहदौरी का गुलाम मोहम्मद, सिविल लाइंस का अरमान और पूरामुफ्ती में मरिया डीह गांव के साबिर की गिरफ्तारी पर पुलिस आयुक्त प्रयागराज स्तर से 50-50 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित किया गया था।
माफिया अतीक के भाई अशरफ की ससुराल में छापा, शूटरों के छिपे होने की आशंका पुलिस ने अरबाज को पहले ही एसओजी से हुई मुठभेड़ में मार गिराया था।
घटना के तीसरे दिन एसओजी ने शूटरों के कार ड्राइवर अरबाज को मुठभेड़ में मार गिराया था। मुस्लिम बोर्डिंग में साजिश रचने में शामिल रहा सदाकत खान पकड़ा गया, मगर अतीक के बेटे असद समेत बाकी शूटर अब तक हाथ नही आए है। एसओजी टीम और एसटीएफ का दावा है कि बहुत जल्द ही अतिक के बेटे असद समेत सभी शूटर मुलजिम को पकड़ लिया जाएगा।
ढाई लाख का घोषित किया गया इनाम,,,,,,,
अब प्रयागराज पुलिस आयुक्त की संस्तुति पर पुलिस महानिदेशक डीएस चौहान ने असद अहमद, अरमान, गुड्डू मुस्लिम, गुलाम और साबिर के खिलाफ ढाई लाख रुपये का पुरस्कार घोषित कर दिया है। एसीपी धूमनगंज एनएन सिंह ने बताया कि एसओजी व पुलिस की टीमें शूटरों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही हैं। और बहुत जल्द ही सभी शूटर अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा। और साथ ही उनका सरगना माफिया अतीक का पुत्र असद को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments