Breaking

गुरुवार, 16 मई 2024

कौशाम्बी में जमकर विपक्षियों पर दहाड़े डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

कौशाम्बी में जमकर विपक्षियों पर दहाड़े डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर के समर्थन में किया जन सभा को संबोधित

कौशाम्बी। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने बुधवार को कौशाम्बी के सिराथू सैनी कृषि मैदान मे और सराय अकिल के सरदार पटेल इंटर कालेज में लोक सभा प्रत्याशी विनोद सोनकर के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होने कहा कि कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी की कुंडली मे प्रधानमंत्री बनने का योग नहीं है। बता दें कि कौशाम्बी लोकसभा सीट से एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करने पहुंचे| जहां अपने संबोधन के दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा| डिप्टी सीएम ने कहा कि इंडिया गठबंधन गरीबों, पिछड़ों और दलितों की दुश्मन है,वह गरीबों के प्रधानमंत्री को कुर्सी से हटाना चाहते है| बांग्लादेश के घुसपैठिए उनके वोट बैंक है, उन्होंने कहा कि यह वह लोग है जो माफिया मुख्तार अंसारी की मौत पर फातिहा पढ़ने जाते है। यह वहीं लोग है जो गरीबों का खून चूसते है।60 साल सत्ता मे थे तो गरीब किसान को भूख से तड़पाया। अब सरकार मे नहीं है तो फर्जी वादे कर रहे है। झूठ बोलने की आटोमेटिक मशीन है कांग्रेस। सपा मुखिया पर उन्होने कहा कि 4 जून को वोट की गिनती होने दीजिये अखिलेश यादव साफ हो रहे है।लोकसभा सीट कौशांबी मे भाजपा उम्मीदवार विनोद कुमार सोनकर के लिए वोट मांगने प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्या अपने गृह नगर सिराथू और उसके बाद सराय अकिल पहुचे।
जनसभा मे भीड़ ने अपने नेता का स्वागत जोरदार नारा लगा कर किया। भीड़ का हुजूम देख भाजपा प्रत्याशी व नेता खासे आह्लादित दिखाई पड़े। मंच की स्वागत औपचारिकता होने के बाद उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या ने मंच सभालते विपक्षी दल के नेताओ पर जमकर जुबानी हमला बोला।डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने कहा, कांग्रेस नेता राहुल गांधी अमेठी के भगोड़े है। वह अमेठी से चुनाव हार चुके है। रायबरेली के चुनाव हार चुके है, वहां कमल खिल रहा है।वह खुद भी रायबरेली मे वृहस्पतिवार को दौरे पर रहेगे। सपा, बसपा कांग्रेस का प्रदेश मे खाता ही नहीं खुल रहा है। प्रधानमंत्री बनने के लिए आप मे से कोई भी मुगेरी लाल का हसीन सपना देख सकता है। भूपेश बघेल ने भी राहुल गांधी को लेकर सपना देख लिया है। लेकिन राहुल गांधी की कुंडली मे प्रधानमंत्री बनने का योग नहीं है।सपा मुखिया अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए उन्होने कहा कि अखिलेश यादव साल 2022 मे 400 जीत रहे थे और चारो खाने चित्त हो गए। साल 2024 मे जो बड़े बड़े दावे कर रहे है केवल वोट की गिनती होने दीजिये . 4 जून को अखिलेश यादव खुद का चुनाव हार रहे है। कांग्रेस के चुनावी घोषणा पर पलटवार कर कहा कि जब कांग्रेस 60 साल सरकार मे थी तो गरीब किसान को भूखा मारा है। किसान गरीब को तड़पाया है। कांग्रेस झूठ बोलने की एटीएम मशीन है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments