Breaking

रविवार, 26 मई 2024

12 साल बाद मायके से ससुराल लौटी बहू ने देवर और ससुराल वालों के खाने में मिलाया धतूराबीज

गुजरात के पाटन से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां 12 साल बाद मायके से लौटी बहू ने ससुराल वालों के खाने में जहर मिला दिया। और. महिला ने अपने देवर की हत्या कर दी और बुजुर्ग ससुर की हालत गंभीर है। शिकायत मिलने के बाद महिला को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है। यह महिला 12 साल तक अपने ससुराल वालों से नाराज रही लेकिन जब वह वापस लौटी तो परिवार की सारी खुशियां छीन ली। यह मामला पाटन के एक गांव धनोरा का है जहां जया गोस्वामी शादी के बाद 12 साल तक अपनी मां के घर में रहीं। वह अपने ससुराल वालों से नाराज थी और उनसे अलग रह रही थी। फिर घटना से करीब 3-4 दिन पहले समाज के कुछ लोग जया के घर पहुंचे और उसे समझा-बुझाकर वापस ससुराल ले आए. लेकिन जया ये सोच कर आई थी कि उसे ससुराल जाना है. जया अपने पति से संतुष्ट नहीं थी, खुश नहीं थी इसलिए उसने पूरे परिवार को जहरीला खाना खिलाकर मारने की साजिश रची।
जया के दूसरे देवर ने अपनी भाभी जया गोस्वामी के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया है. बताया कि बड़े भाई अशोकगिरी गोस्वामी की शादी जया से हुई थी, दोनों का एक बच्चा भी है। लेकिन पति-पत्नी के बीच कलह रहती थी और आए दिन उनके बीच झगड़े होते थे। इस वजह से जया 12 साल पहले घर छोड़कर अपनी मां के घर चली गईं।
भावेश ने बताया कि खाना परोसने से पहले भाभी किचन में दो अलग-अलग बर्तनों में दाल पका रही थीं. भावेश को शक हुआ और उसने अपनी भाभी से पूछा कि वह इस तरह खाना क्यों बना रही है। जया जवाब देती हैं कि वह अपने बेटे के लिए अलग से बिना मसाले का खाना बना रही हैं और बाकी के लिए मसालेदार खाना बना रही हैं। 
परिवार के सदस्यों को मारने के लिए वह पास के मंदिर से धतूरे के बीज ले आई और उन्हें पीसकर खाने में डाल दिया। इसके बाद जया का दूसरा देवर खाने के तुरंत बाद गिर जाता है और कुछ समय बाद महादेवगिरी की मृत्यु हो जाती है और ससुर ईश्वरगिरी की भी तबीयत बिगड़ जाती है उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया जाता है लेकिन उनकी हालत अभी भी गंभीर है। पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ शुरू कर दी है और उससे पूछा जा रहा है कि वह किसे मारना चाहती थी और क्या इसमें कोई और भी शामिल था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments