Breaking

सोमवार, 8 अप्रैल 2024

Lmp : बाथम वैश्य महासभा का होली मिलन एवं वार्षिकोत्सव हर्षोल्लास के साथ संपन्न


● समारोह का मुख्य आकर्षण रहा मेधावियों का सम्मान एवं "तोल मोल के बोल" प्रतियोगिता

दैनिक जनजागरण न्यूज। लखीमपुर बाथम वैश्य महासभा ( रजि0) लखीमपुर खीरी का वार्षिक सामान्य सभा, होली मिलन एवं वार्षिकोत्सव आज लखीमपुर बाथम वैश्य धर्मशाला में संपन्न किया गया। समारोह की मुख्य अतिथि नगर पालिका परिषद अध्यक्ष डॉ0 इरा श्रीवास्तव रहीं एवं संचालन संस्था उपाध्यक्ष राम मोहन गुप्त ने खूबसूरत अंदाज़ में किया।

मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए पालिकाध्यक्ष डॉ0 इरा श्रीवास्तव ने उपस्थित जनसमूह को होली की शुभकामनाओं के संवत्सर एवं नवरात्रि की भी बधाई दी। उन्होंने कहा बनिया समाज से पूरे समाज को प्रेरणा लेनी चाहिए क्योंकि वह बिना किसी कम्पटीशन के स्वयं भी बनता है और परिवार को भी बनाता है। उन्होंने कहा कि यह समाज जन्म से ही एमबीए होता है। उन्होंने होली के उपलक्ष्य में इस वार्षिकोत्सव की लोकप्रिय प्रतियोगिता "तोल मोल के बोल" की तारीफ करते हुए कहा कि इस प्रतियोगिता से मार्केट के मूल्य की समझ आती है। समारोह की शुरुआत बाथम वैश्य समाज की प्रतिभा विकास समर्पित रही। बाथम वैश्य समाज के मेधावियों को क्रमवार सम्मानित कर ऊर्जित किया गया। 

उसके बाद समारोह का आकर्षण बिंदु रहे "तोल मोल के बोल" प्रतियोगिता का शुभारंभ पंच पत्रकारों के बीच किया गया। जिसमें एक विजयी पत्रकार को पुरस्कृत एवं शेष चार को सहभागिता पुरस्कार दिया गया। तोल मोल के बोल की खास बात यह रही विजेताओं को पुरस्कृत करने के साथ साथ भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों को सहभागिता पुरस्कार देकर उत्साहित किया गया। 

समापन सत्र के मुख्य अतिथि के रूप में सदर विधायक योगेश वर्मा ने उपस्थिति दर्ज करवाते हुए आयोजकों एवं उपस्थित जनों का उत्साह बढ़ाया। विधायक श्री वर्मा ने उपस्थित जनसमूह को राग फॉग अनुराग के महापर्व की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रति वर्ष बाथम वैश्य समाज द्वारा किया जाने वाला यह कार्यक्रम अपने आप मे अनूठा है। विधायक श्री वर्मा ने कल शुरू हो रहे सनातन नव वर्ष एवं नवरात्रि की शुभकामनाएं भी दीं। 

समारोह में ब्लॉक प्रमुख पवन गुप्त, सभासद श्वेता शर्मा, सभाध्यक्ष रमाकांत गुप्त, उपाध्यक्ष राम मोहन गुप्त, महामंत्री हरी शंकर गुप्त, मंत्री अरुण कुमार गुप्त, कोषाध्यक्ष हेमन्त कुमार गुप्त हेमू, शरद कुमार गुप्त, सुनील बाथम आदि सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments