Breaking

सोमवार, 29 अप्रैल 2024

बाहुबली धनंजय सिंह को जमानत मिलने पर भड़के सपा विधायक अभय सिंह, बताया- उत्तर भारत का सबसे बड़ा डॉन


लखनऊ। अयोध्या के गोसाईगंज से समाजवादी पार्टी के विधायक अभय सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। अभय सिंह ने जौनपुर से पूर्व सांसद बाहुबली धनंजय सिंह को उत्तर भारत का सबसे बड़ा डॉन बताया है।अभय सिंह ने कहा कि आज की तारीख में धनंजय सिंह उत्तर भारत का सबसे बड़ा डॉन है। चाहे राजस्थान हो, पंजाब या यूपी हो, उससे बड़ा डॉन कोई नहीं है।धनंजय सिंह को किसी खतरा नहीं है, उससे सभी को खतरा है।अभय सिंह ने आरोप लगाया कि धनंजय सिंह के इशारे पर ही लॉरेंस बिश्नोई ने उन पर हमला किया था।अभय सिंह ने कहा कि धनंजय सिंह के खिलाफ तो हाई कोर्ट ने टिप्पणी की है। कोर्ट ने उसके खिलाफ 2018 में टिप्पणी की थी। कोर्ट ने कहा था कि ऐसे आदमी को जेल से बाहर रहने का कोई औचित्य नहीं है। राज्य सरकार इसकी बेल कैंसिल कराए और इसको जेल भेजे। उस ऑर्डर के बाद धनंजय सिंह के ऊपर एक के बाद एक मुकदमे दर्ज हुए। 
बता दें कि अभय सिंह अयोध्या के गोसाईगंज से विधायक हैं।बीते दिनों राज्यसभा चुनाव में अभय सिंह ने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोटिंग की थी,जिसकी खूब चर्चा हुई थी।इसी के बाद अभय सिंह पर संभावित खतरे को देखते हुए केंद्र सरकार ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी थी।गृह मंत्रालय ने अभय सिंह को वाई कैटेगरी की सुरक्षा दी है।
गौरतलब है कि जौनपुर से पूर्व सांसद बाहुबली धनंजय सिंह अभी बरेली के सेंट्रल जेल में बंद हैं।धनंजय सिंह के खिलाफ लगभग 41 मुकदमे दर्ज हैं। बरहाल सजा सिर्फ अपहरण और रंगदारी मांगने के मामले में ही हुई है। निचली अदालत से मिली 7 साल की सजा के मामले में हाई कोर्ट ने धनंजय सिंह को जमानत दे दी है। धनंजय सिंह जल्द ही जेल से बाहर होंगे। इस बार लोकसभा चुनाव में जौनपुर से धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी बहुजन समाज पार्टी से चुनावी मैदान में हैं। उम्मीदवार हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments