Breaking

शनिवार, 6 अप्रैल 2024

एसपी बृजेश श्रीवास्तव के निर्देशन में चलाया जा रहा है वाहन चेकिंग अभियान, निकलवाए हूटर व काली पन्नी

सीओ चायल व थानाध्यक्ष पिपरी ने की वाहनों की चेकिंग निकलवाए हूटर व काली पन्नी मचा रहा हड़कंप एसपी बृजेश श्रीवास्तव के निर्देशन में चलाया जा रहा है वाहन चेकिंग अभियान


कौशाम्बी एसपी बृजेश श्रीवास्तव के निर्देशन में सीओ चायल मनोज सिंह रघुवंशी और थानाध्यक्ष पिपरी बृजेश करवरिया ने शुक्रवार को थाना क्षेत्र के मखऊपुर तिराहे पर मयफोर्स  वृहद चेकिंग अभियान चलाया।
 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आदर्श आचार संहिता का कड़ाई से अनुपालन कराने के लिए चले अभियान में आधा दर्जन वाहनों से हूटर निकलवाए गए। इसके अलावा पार्टी का झंडा लगाकर चल रहे वाहनों का चालान करते हुए झंडा भी उतरवाया। काली फिल्म भी निकाली गई।सड़क पर उतरे क्षेत्राधिकारी चायल ने वाहन चेकिंग अभियान चलाकर संदिग्ध वाहनों व संदिग्धों की चेकिंग की। इस दौरान क्षेत्राधिकारी ने वाहनों में लगे अवैध हूटर व काली पन्नी निकलवा दिया। जिससे वाहन चालकों में हड़कंप मचा रहा।बता दू कि शुक्रवार को पिपरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत मखऊपुर तिराहे पर चायल क्षेत्राधिकारी मनोज सिंह रघुवंशी व थाना प्रभारी पिपरी बृजेश करवरिया ने वाहन चेकिंग लगाकर कई गाड़ियों के हूटर व काली पन्नी ब्लैक फ़िल्म निकलवाया। इस दौरान संदिग्ध वाहनों व संदिग्धों की चेकिंग किया गया।वाहन चेकिंग के दौरान अधिक मात्रा में वाहनों का चालान किया गया।
सीओ चायल मनोज सिंह रघुवंशी ने बताया कि लोक सभा चुनाव के मद्देनजर आदर्श आचार संहिता का अनुपालन सख्ती के साथ कराया जा रहा है।कई वाहनों से हूटर हटवाए गए हैं। कई वाहन पर काली फिल्म लगी मिली। उसे निकलवाने के साथ ही इन वाहनों का चालान भी किया गया। सीओ ने बताया कि यह अभियान निरन्तर जारी रहेगा। जिस भी वाहन पर हूटर, पार्टी का झंडा, पोस्टर और काली फिल्म लगा मिलेगा, उनका चालान करते हुए उसे हटवाया जाएगा। केवल अनुमति प्राप्त वाहनों पर ही पार्टी का झंडा लग सकता है। उन्होंने अपील किया कि जिनके भी वाहनों पर काली फिल्म लगी हो वह पहले ही निकाल दें, अन्यथा कार्रवाई की जद से होकर गुजरना पड़ेगा।इस मौके पर थानाध्यक्ष पिपरी सहित कई तमाम पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments