Breaking

सोमवार, 29 अप्रैल 2024

इंस्टाग्राम पर दोगुनी उम्र की महिला से प्यार कर बैठा युवक पहली बार देखा तो उड़े होश

इंस्टाग्राम पर दोगुनी उम्र की महिला से प्यार कर बैठा युवक पहली बार देखा तो उड़े होश फिर कर दी ये हरकत.

कानपुर इंस्टाग्राम में एक युवा की दोगुणी उम्र की महिला के बीच दोस्ती हुई। पांच से छह माह में यह दोस्ती प्यार में बदल गई। जब बात इससे भी आगे बढ़ी तो युवक महिला के घर पहुंचा।अपने ज्यादा से दोगुनी उम्र की महिला को देख उसके होश उड़ गए। दोनों के बीच शुरू हुई कहासुनी ने विवाद का रूप ले लिया। जिससे बाद युवक ने महिला को धक्का देकर गिरा दिया। जब बात और बिगड़ तो उसने कई महिला का सिर फर्श पर पटककर उसे घायल कर दिया।पुलिस ने घायल महिला की बेटी की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। सीसी फुटेज के माध्यम से पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही आरोपित को तलाश कर गिरफ्तार भी कर लिया। महिला अभी भी बेहोश है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।सचेंडी कस्बा निवासी 45 वर्षीय महिला शुक्रवार की दोपहर घर पर घायल पड़ी मिली थी। परिवार में पति के अलावा एक बेटी व एक बेटा है। बेटी हास्टल में रहती है और बेटा परिवार के साथ। शुक्रवार दोपहर जब बेटा घर लौटा तो घंटी बजाने पर भी घर का दरवाजा न खुलने पर उसने किनारे से हाथ डालकर कुंडी खोली और अंदर गया। अंदर उसकी मां घायल अवस्था में बेहोश पड़ी थीं। उनके सिर से खून बह रहा था। स्वजन ने पहले स्थानीय अस्पताल फिर एलएलआर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।डीसीपी पश्चिम विजय ढुल ने बताया कि पूरी तरह से ब्लाइंड केस था। सीसी फुटेज देखने पर एक 20-22 साल का युवा घर से आते-जाते दिखाई दिया। पुलिस ने उक्त युवक का पता लगाकर उसे गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी के मुताबिक आरोपित दीपेंद्र निवासी सचेंडी निवासी भैरमपुर ने बताया कि महिला ने अपनी उम्र छिपाते हुए इंस्टाग्राम पर उससे दोस्ती की। दोनों में फोन पर बात होनी लगी थी। महिला के कहने पर वह उनके घर गया था, जहां उसे सच्चाई पता चली। सच जानने के बाद उसने विरोध किया, जिसके बाद दोनों में विवाद हो गया। इस दौरान उसने महिला को धक्का देकर गिरा दिया और गुस्से में उसका सिर फर्श से टकरा गया, जिससे उसका सिर फट गया। खून देखकर वह भाग गया।
डीसीपी ने बताया कि महिला अभी होश में नहीं है। उसके बयानों के बाद ही असली कहानी सामने आएगी। दीपेंद्र ने जो बयान दिया है, वह दोनों की मोबाइल सीडीआर व इंस्टाग्राम पर दोस्ती को सिद्ध कर रहा है।
दीपेंद्र ने पूछताछ में बताया कि वह महिला का मोबाइल चुराकर ले गया था। उसे शक था पुलिस मोबाइल से उस तक पहुंच सकती है। मोबाइल तोड़कर उसने फेंक दिया था जिसे पुलिस ने बिनौर रेलवे क्रासिंग के पास से बरामद कर लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments