Breaking

गुरुवार, 28 मार्च 2024

गैंगस्टर मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, पढ़ें पूरी खबर .....

बांदा. उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की गुरुवार देर रात मौत हो गई। जेल की बैरक में मुख्तार अंसारी की तबीयत खराब होने पर जेल प्रशासन रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले आया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही थी.
मुख्तार  अंसारी का छोटा बेटा उमर अंसारी बांदा के लिए रवाना हो गया. मुख्तार के बड़े बेटे अब्बास अंसारी की पत्नी निखत भी बांदा के लिए रवाना हो गई. अफजाल अंसारी भी कुछ देर पहले गाजीपुर से बांदा के लिए रवाना हुए हैं. हाईकोर्ट में मुख्तार अंसारी की पैरवी करने वाले वकील अजय श्रीवास्तव भी बांदा के लिए रवाना हुए.सूचना मिली कि मुख्तार को आईसीयू से सीसीयू में भर्ती करना पड़ा. यहां मुख्तार के इलाज में 9 डॉक्टरों की टीम लगाई गई. हालांकि, मुख्तार की जान नहीं बच सकी. इससे पहले मंगलवार को उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों ने कब्ज की समस्या बताई थी और इलाज के बाद उसी दिन कारागार भेज दिया था. बुधवार को जेल में उसके स्वास्थ्य का परीक्षण किया गया था, जिसमें सब सामान्य मिला था.
हार्ट अटैक के कारण यूपी के इस चर्चित डॉन की मौत हो गई है. पूर्वांचल में मुख्तार के दबदबे और खौफ की कहानियां सुनकर कई लोग बड़े हुए हैं. मुख्तार पर 60 से ज्यादा मामले दर्ज थे, जिसमें हत्या, आर्म्स एक्ट, रंगदारी शामिल थे. कई पार्टियों में मुख्तार का दबदबा रहा. राजनीतिक शह का उसने पूरा फायदा उठाया. आइए आपको मुख्तार अंसारी की क्राइम कुंडली बताते हैं. 
पुलिस को हाई अलर्ट पर रहने के निर्देश इसके साथ ही गाजीपुर, मऊ, आजमगढ़ पुलिस को हाई अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए गए हैं. सोशल मीडिया में अफवाह, भड़काऊ,आपत्तिजनक पोस्ट पर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं. मुहम्मदाबाद मे मुख्तार के पैतृक घर मे लोगों का इकट्ठा होना शुरू हो गया है. मुख्तार अंसारी के  घर के आसपास पुलिस फोर्स तैनात है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments