Breaking

शनिवार, 2 मार्च 2024

पूर्व महापौर अभिलाषा गुप्ता नन्दी के नमो एप एम्बेसडर बनने पर प्रधानमंत्री की तरफ से आया उपहार

प्रयागराज। 100 दिन विकसित भारत एम्बेसडर चैलेंज के विकली और मंथली चैलेंज में पूर्व महापौर ने हासिल किया था पूरे देश में पांचवा स्थान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत के सौभाग्य का उदय हो रहा हैः अभिलाषा गुप्ता नन्दी
प्रयागराज ।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन में नमो एप पर 100 दिन विकसित भारत एम्बेसडर चैलेंज के विकली और मंथली चैलेंज में पूरे देश में टाॅप 5 में स्थान बनाने वाली प्रयागराज की पूर्व महापौर श्रीमती अभिलाषा गुप्ता नन्दी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से उपहार भेजा गया है। जिसे स्वीकार करते हुए पूर्व महापौर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार व्यक्त किया।
विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत नमो एप पर पूरे देश में 100 डे चैलेंज और ब्रांड एम्बेसडर मुहिम चलाया गया। जिसमें देश भर में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी को जन-जन तक पहुंचाने का प्रयास किया। जिसके आधार पर पूर्व महापौर ने नमो एप विकली चैलेंज में पूरे देश में टाॅप 5 में अपना स्थान बनाते हुए पांचवा स्थान हासिल किया। उसके बाद मंथली चैलेंज में पूरे देश में पांचवा स्थान हासिल किया।
शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एप की तरफ से भेजा गया विकसित भारत एम्बेसडर की डायरी, टी-शर्ट, कैप और बैंड पूर्व महापौर अभिलाषा गुप्ता नन्दी ने प्राप्त किया। पूर्व महापौर ने प्रधानमंत्री के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरा देश पिछले दस वर्षों में अभूतपूर्व बदलावों, सुरक्षा, प्रगति और सुशासन के के स्वर्णिम युग का साक्षी बन रहा है। भारत के सौभाग्य का उदय हो रहा है।
इस अवसर पर भाजपा काशी क्षेत्र अध्यक्ष  दिलीप सिंह पटेल जी,  सांसद  बीपी सरोज जी,  विधान परिषद सदस्य  विद्यासागर सोनकर जी, लोकसभा प्रभारी  हरिओम मिश्रा जी, लोकसभा संयोजक डाॅ. अजय कुमार सिंह जी, क्षेत्रीय महामंत्री  संतोष पटेल जी,  विधायक पिण्डरा  अवधेश सिंह जी,  पूर्व मंत्री  जगदीश सोनकर जी, पूर्व विधायक डाॅ. हरेन्द्र प्रसाद सिंह जी आदि गणमान्य जन उपस्थित रहे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल मार्गदर्शन में नमो एप पर 100 दिन विकसित भारत एम्बेसडर चैलेंज के विकली और मंथली चैलेंज में पूरे देश में टाॅप 5 में स्थान बनाने एवं पांचवा स्थान प्राप्त करने पर  प्रधानमंत्री जी की ओर से उपहार प्राप्त हुआ। जिसके लिए  प्रधानमंत्री जी व नमो एप टीम का हृदय से धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments