Breaking

बुधवार, 27 मार्च 2024

कायस्थ सभा चंडीगढ़ के "मीडिया मित्र" बनें लखीमपुर के पत्रकार अनिल श्रीवास्तव

संस्था का होली मिलन समारोह संपूर्ण करने रंगोत्सव के दिन प्रतिनिधि के रूप में खीरी पहुंचे अमित वर्मा

लखीमपुर/चंडीगढ़ : कायस्थ सभा, चंडीगढ़ के प्रेस सचिव एवं संस्थापक (News4all) अमित वर्मा सोमवार को सुबह लखीमपुर पहुँचे । वरिष्ठ पत्रकार एवं संस्थापक (दैनिक जनजागरण न्यूज़) अनिल कुमार श्रीवास्तव ने अपने निवास सह कार्यालय पर उनका सहृदय स्वागत किया । अपनी सभा के प्रतिनिधि के रुप में अमित वर्मा पहली बार लखीमपुर आए । सभा के अध्यक्ष टी0पी0 श्रीवास्तव के निर्देश पर अपनी सभा द्वारा 17 मार्च को आयोजित होली मिलन समारोह को सम्पूर्ण करने वे लखीमपुर पहुँचे । 

  मीडिया मित्र के सम्मान से विभूषित अनिल श्रीवास्तव

बाद में अमित वर्मा ने श्री चित्रगुप्त कायस्थ सभा, लखीमपुर खीरी के अध्यक्ष डॉ0 ओ0पी0 श्रीवास्तव के सान्निध्य अनिल कुमार श्रीवास्तव को कायस्थ सभा, चंडीगढ़ के "मीडिया मित्र" के रूप में सम्मान चिन्ह से विभूषित किया । 

श्री चित्रगुप्त कायस्थ सभा लखीमपुर अध्यक्ष डॉ0 ओ0पी0 श्रीवास्तव को सम्मान भेंट देते कायस्थ सभा चंडीगढ़ के प्रतिनिधि अमित वर्मा

उन्होंने अध्यक्ष डॉ0 ओ0पी0 श्रीवास्तव को एक डायरी व पेन भी भेंट की । 
   चर्चा परिचर्चा करते लखीमपुर व चंडीगढ़ के कायस्थ

उसके बाद सामूहिक रूप से चित्रांशों के विकास को लेकर भी चर्चा परिचर्चा हुई । ज्ञात हो कि कायस्थ सभा के द्वारा 17 मार्च को चंडीगढ़ में आयोजित होली मिलन समारोह के दौरान ही अनिल कुमार श्रीवास्तव को "मीडिया मित्र" सम्मान से विभूषित करने का निर्णय लिया गया था । शाम को अनिल कुमार श्रीवास्तव के सहयोग से अमित वर्मा ने लखीमपुर के कई गण्यमान्य लोगों से मुलाक़ात की और कई विषयों पर चर्चा की । 

  लखीमपुर पालिकाध्यक्ष डॉ0 इरा श्रीवास्तव से भेंट करते कायस्थ सभा चंडीगढ़ के प्रतिनिधि

 अ0भा0का0म0 वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रत्न खरे से भेंट करते कायस्थ सभा चंडीगढ़ प्रतिनिधि

उन गण्यमान्य व्यक्तियों में लखीमपुर नगरपालिका परिषद की अध्यक्षा एवं भाजपा की वरिष्ठ नेत्री डॉ0 इरा श्रीवास्तव, अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष सह श्री चित्रगुप्त कायस्थ सभा ( रजि0) लखीमपुर खीरी के संरक्षक राजीव रत्न खरे, लखीमपुर रेडक्रॉस सोसाइटी की सचिव आरती श्रीवास्तव, 

भारत विकास परिषद संस्कृति शाखा लखीमपुर खीरी अध्यक्ष एड0 आर्येन्द्र पाल सिंह से भेंट करते news4all के संस्थापक

भारत विकास परिषद संस्कृति शाखा लखीमपुर खीरी के अध्यक्ष एड0 आर्येन्द्र पाल सिंह आदि प्रमुख थे । 

 कलम दवात चौराहा लखीमपुर में रोशनी में सराबोर कलम दवात के प्रतीक के दिव्य दर्शन करते कायस्थ सभा चंडीगढ़ प्रतिनिधि

इसी दौरान अमित वर्मा ने "कलम दवात चौराहे" को भी जीवंत रूप में देखा और उसे समझने का प्रयास किया । 

श्री चित्रगुप्त कायस्थ सभा लखीमपुर के पूर्वाध्यक्ष, उपाध्यक्ष से गुफ्तगू करते कायस्थ सभा चंडीगढ़ प्रतिनिधि एवं पत्रकार

अगले दिन भी अमित वर्मा ने दैनिक जनजागरण के कार्यालय में ही श्री चित्रगुप्त कायस्थ सभा लखीमपुर खीरी के पूर्व अध्यक्ष एड0 राजेश श्रीवास्तव एवं उपाध्यक्ष मुकेश सक्सेना से मुलाकात की और कई विषयों पर चर्चाएँ की।  मंगलवार की शाम को अमित वर्मा ने चंडीगढ़ के लिए प्रस्थान किया । 

   सनातनी संस्कार से लखीमपुर से विदाई लेते कायस्थ सभा चंडीगढ़ प्रतिनिधि

प्रस्थान से पूर्व उन्होंने अच्छे आतिथ्य सत्कार के लिए अनिल कुमार श्रीवास्तव एवं उनके पूरे परिवार को हृदय से धन्यवाद दिया । साथ ही अनिल कुमार श्रीवास्तव एवं उनके परिवार के सभी लोगों के सुखद एवं उज्ज्वल भविष्य की कामना भी भगवान चित्रगुप्त से की । वहीं अनिल कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि अतिथि तो भगवान स्वरूप होते हैं इसलिए उन्होंने अतिथि के सत्कार करने का भरसक प्रयास किया । साथ ही "मीडिया मित्र" सम्मान के लिए उन्होंने कायस्थ सभा, चंडीगढ़ का धन्यवाद देते हुए कहा कि इस सम्मान से उनमें एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments