Breaking

गुरुवार, 14 मार्च 2024

दैनिक अपडेट 14 मार्च 2024 : सुबह सबेरे ....

● सुबह  की बड़ी खबरें...................

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम,आज तीन जिलों के दौरे पर रहेंगे सीएम योगी,अम्बेडकरनगर, अयोध्या और गोंडा का करेंगे दौरा,11.30 बजे सिविल लाइन अंबेडकर नगर में कार्यक्रम,2 निजी औद्योगिक विकास परियोजना का करेंगे शुभारंभ,अंबेडकरनगर जनपद से अयोध्या पहुंचेंगे सीएम योगी,12.45 बजे राम कथा पार्क पर हेलिकॉप्टर से पहुचेंगे सीएम,1000 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण-शिलान्यास,3.15 बजे बीएससी कैंपस बांदा में उतरेगा सीएम का हेलीकॉप्टर,गोंडा में चार फ्लाईओवर चल रहे निर्माणाधीन,शिलान्यास के बाद जनसभा को भी करेंगे संबोधित.

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का अंबेडकरनगर दौरा आज,2 निजी औद्योगिक विकास परियोजना का करेंगे शुभारंभ,2,122 करोड़ रुपए की अंबेडकर नगर को देंगे सौगात,4,977 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास,11.30 बजे सिविल लाइन अंबेडकर नगर में कार्यक्रम.

➡लखनऊ- शिवपाल यादव का आज से 3 दिवसीय बदायूं दौरा,बदायूं से सपा के लोकसभा प्रत्याशी हैं शिवपाल यादव,बदायूं में कार्यकर्ताओं से मीटिंग करेंगे शिवपाल यादव,आदित्य यादव भी चुनाव प्रचार कार्यक्रम में साथ रहेंगे.

➡अयोध्या- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या दौरा,अंबेडकरनगर से अयोध्या पहुंचेंगे सीएम योगी,12.45 बजे राम कथा पार्क पर हेलिकॉप्टर से पहुचेंगे सीएम,हनुमानगढ़ी में दर्शन पूजन के बाद जाएंगे जीआईसी मैदान,जीआईसी मैदान में जनसभा को करेंगे संबोधित मुख्यमंत्री,1000 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण-शिलान्यास.

➡गोंडा- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गोंडा दौरा आज,करोड़ों की योजनाओं का करेंगे लोकार्पण शिलान्यास,गोंडा में चार फ्लाईओवर चल रहे निर्माणाधीन ,शिलान्यास के बाद जनसभा को भी करेंगे संबोधित,योगी आदित्यनाथ की टॉमसन कॉलेज में जनसभा,बीएससी कैंपस में 3.15 बजे उतरेगा हेलीकॉप्टर,3.30 बजे कार से पहुंचेंगे टॉमसन कॉलेज,1 घंटे कार्यक्रम के बाद गोंडा से जायेंगे बलरामपुर.

➡अमेठी- केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी के अथक प्रयास का असर,इंदौर एक्सप्रेस ट्रेन का शुरू हुआ पहली बार ठहराव,महाराजा बिजली पासी निहालगढ़ रेलवे स्टेशन पर ठहराव,लोगों को बाबा महाकाल उज्जैन जाने के लिए होगी आसानी,सांसद प्रतिनिधि ने ट्रेन के ड्राइवर व गार्ड को माला पहनाई.

➡कानपुर- युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की,आत्महत्या की वजह घरेलू कलह बताई जा रही,पुलिस ने पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,बर्रा थानाक्षेत्र के बर्रा J-ब्लॉक इलाके का मामला.

➡देहरादून- उत्तराखंड में धामी सरकार की तबादला एक्सप्रेस चली,कई IAS और PCS अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव,IAS हरिश्चंद्र सेमवाल सचिव मानवाधिकार आयोग से हटे,IAS दीपेंद्र कुमार चौधरी सचिव मानवाधिकार आयोग बने,आईएएस आशीष भट्टगई को मिला अतिरिक्त प्रभार,निदेशक प्रशासन एवं मॉनिटरिंग पंतनगर कृषि विवि का प्रभार,अतर सिंह से अपर सचिव गृह विभाग का प्रभार लिया गया,पीसीएस अधिकारियों के भी कार्यक्षेत्र में हुआ है बदलाव,मो. नासिर संयुक्त निदेशक नैनीताल बनाए गये,पंकज उपाध्याय को सचिव जिला विकास प्राधिकरण का प्रभार,कौस्तुभ मिश्र सचिव जिला विकास प्राधिकरण से हटाए गए,जितेंद्र कुमार नगर आयुक्त नगर निगम रुड़की का प्रभार मिला,विजयनाथ शुक्ल डिप्टी कलेक्टर हरिद्वार से हटाए गए,विजयनाथ को सचिव जिला विकास प्राधिकरण नैनीताल का प्रभार,

➡देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम,सुबह 11 बजे सीएम कैंप कार्यालय में लेंगे बैठक,संविदा-सामान्य श्रमिकों के संबंध में होगी बैठक,उत्तराखण्ड डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ का कार्यक्रम,आभार एवं अभिनन्दन समारोह में होंगे शामिल,13.15 बजे हवाई सेवा का करेंग औपचारिक शुभारंभ,दिल्ली से पिथौरागढ़ के लिए शुरू होगी हवाई सेवा,शाम 5 बजे मंत्रिमण्डल की बैठक में होंगे शामिल.

➡दिल्ली- सूत्रों के हवाले से बड़ी राजनीतिक खबर,आज शाम बिहार में कैबिनेट का होगा विस्तार,NDA में सीट शेयरिंग फाइनल होते ही होगा शपथ ग्रहण ,आज शाम पांच बजे नीतीश कैबिनेट का विस्तार होगा,केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस राज्यपाल बनेंगे- सूत्र,समस्तीपुर से सांसद प्रिंस राज को बिहार में मंत्री का ऑफर- सूत्र,नीलम देवी और चेतन आनंद को मंत्री बनाया जा सकता है,राजद से प्रह्लाद यादव बनाए जा सकते है मंत्री- सूत्र ,कांग्रेस से आए हुए MLA को मिल सकती जिम्मेदारी- सूत्र.

➡दिल्ली- चुनाव आयुक्तों के चयन को लेकर बैठक आज,उच्चतरीय कमेटी की 14 मार्च को होगी बैठक,पीएम मोदी की अध्यक्षता में आज होगी बैठक ,2 चुनाव आयुक्तों के चयन पर चर्चा होगी.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments