Breaking

मंगलवार, 20 फ़रवरी 2024

झलकियां / सांध्य समाचार read more


➡लखनऊ- सपा ने 5 और लोकसभा प्रत्याशी घोषित किए, कैराना से इकरा हसन को बनाया सपा प्रत्याशी, बदायूं से शिवपाल यादव लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, बरेली से प्रवीण सिंह ऐरन सपा प्रत्याशी बने, वाराणसी से सुरेंद्र सिंह पटेल सपा प्रत्याशी,
अजेंद्र सिंह राजपूत हमीरपुर से सपा प्रत्याशी.

➡लखनऊ- यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का बयान ,लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा हुई- भूपेंद्र ,जनता की आकांक्षा को हम पूरा करेंगे- भूपेंद्र ,कांग्रेस का अब कोई संज्ञान नहीं लेता- भूपेंद्र , राहुल गांधी का देश में कोई स्थान नहीं- भूपेंद्र, 'ये परिवार वादी लोग हैं, गठबंधन अब बचा नहीं' , 'उत्तर प्रदेश में गठबंधन अंतिम सांस ले रहा है', 'समाजवादी पार्टी समाप्तवादी पार्टी बन रही है'.

➡लखनऊ- राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मोहनलालगंज पहुंची,मोहनलालगंज से चारबाग के लिए रवाना हुई यात्रा ,भारत जोड़ो न्याय यात्रा का जगह जगह हुआ स्वागत , चारबाग से नाका होते हुए घंटाघर पहुंचेगी कांग्रेस यात्रा.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, सपा कांग्रेस गठबंधन पर बोले डिप्टी सीएम,सपा कांग्रेस की विचारधारा अलग- ब्रजेश ,ये कभी सफल नहीं होंगे -ब्रजेश पाठक , ये धरातल पर कभी सफल नहीं होंगे- ब्रजेश.

➡महराजगंज- 15 हजार का इनामी जालसाज चढ़ा पुलिस के हत्थे, युवाओं को नौकरी दिलाने के नाम पर करता था जालसाजी, विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर करता था जालसाजी, फर्जी वीजा और टिकट देकर लगाता था लाखों का चूना, थानाध्यक्ष पंकज गुप्ता की टीम ने जालसाज को दबोचा, भिटौली थाना क्षेत्र के पिपरपाती तिवारी गांव का मामला.

➡अम्बेडकरनगर- जीएसटी अयोध्या की टीम कर रही छापेमारी, जीएसटी टीम ने लोहा व्यवसायी के यहां मारा छापा, गेट बंद कर अंदर अभिलेख खंगाल रही जीएसटी टीम, त्रिपाठी इंडस्ट्रीज गांधीनगर पर हो रही है छापेमारी, GST टीम की छापेमारी से व्यापारियों में मचा हड़कंप.

➡शाहजहांपुर- घटिया सामग्री से हो रहा नाले का निर्माण, प्रशासन में निर्माण कार्य को रुकवाया, घटिया ईंटों को तत्काल बदलने के दिए आदेश, स्थानीय लोगों की शिकायत पर हुई कार्रवाई, 20 लाख रुपए की कीमत से बन रहा था नाला, जलालाबाद कस्बे के मामला.

➡महराजगंज- हवाला के रूपए लेकर जा रहे युवक से लूट, क्राइम ब्रांच का ऑफिसर बनकर की गई लूट,लुटेरों ने गाड़ी में बैठाकर डरा धमकाकर लूटा ,आज लूट की रकम कुरियर ने बताई 5 लाख , सूचना के बाद मौके पर पहुंचे SP सोमेंद्र मीना, पुलिस,SOG,इंटेलिजेंस मामले की जांच में जुटी, जिले के नौतनवां थाना क्षेत्र से लूट की वारदात.

➡आगरा - जला हुआ अज्ञात शव मिलने से सनसनी, हत्या कर फेंकी गई लाश,पुलिस मौके पर, शिनाख्त छुपाने के लिए जलाई गई लाश, पुलिस आसपास के थानों में भी कर रही पूछताछ, सैया थाना क्षेत्र के आगरा बाईपास का मामला.

➡गुजरात- BJP के 4 राज्यसभा उम्मीदवार निर्विरोध निर्वाचित, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा निर्विरोध निर्वाचित हुए, गोविंद ढोलकिया, मयंक नायक निर्विरोध निर्वाचित, जसवंत सिंह परमार भी निर्विरोध निर्वाचित हुए

➡वाराणसी - दो दिवसीय दौरे पर काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, 22 व 23 फरवरी को काशी में रहेंगे पीएम मोदी, पीएम मोदी के दूसरे कार्यकाल का अंतिम काशी दौरा, पीएम के आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह, 22 फरवरी को देर रात काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, रात्रि बरेका गेस्ट हाउस में विश्राम करेंगे पीएम मोदी, 23 फरवरी को सभी कार्यक्रमों में प्रतिभाग करेंगे पीएम , 14316 करोड़ की 36 परियोजनाओं की सौगात देंगे , दो बड़ी जनसभा को संबोधित भी करेंगे पीएम मोदी, विजेताओं को पुरस्कार वितरण करेंगे पीएम मोदी, संत रविदास की जन्मस्थली पर जाएंगे पीएम मोदी, संत रविदास की मूर्ति का अनावरण करेंगे पीएम मोदी, मंदिर में मौजूद श्रद्धालुओं को संबोधित भी करेंगे पीएम , संबोधन के बाद करखियांव जाएंगे पीएम मोदी.

➡अमेठी- सांसद स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर बड़ा हमला , राहुल गांधी ने यूपी की जनता का अपमान किया है-स्मृति,राहुल गांधी ने युवाओं का अपमान किया है- स्मृति  ,'उन्हें बनारस की जनता का अपमान करने का हक नहीं' ,'राहुल गांधी को  धर्म के बारे में गलत बोलने का हक नहीं', राहुल गांधी को देश की जनता सबक सिखाएगी-स्मृति.

➡दिल्ली- चंडीगढ़ मेयर चुनाव में सुप्रीम कोर्ट का आदेश, चंडीगढ़ मेयर चुनाव का नतीजा खारिज किया, SC ने चंडीगढ़ मेयर चुनाव के नतीजे रद्द किए, आप प्रत्याशी के पक्ष में 8 वोट पड़े थे- SC, पीठाशीन अधिकारी ने अपराध किया है- SC, RO ने अधिकार क्षेत्र से बाहर काम किया-SC, RO के ऊपर कार्रवाई हो- सुप्रीम कोर्ट.

➡दिल्ली- चंडीगढ़ मेयर चुनाव में सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, AAP प्रत्याशी को सुप्रीम कोर्ट ने मेयर घोषित किया,कुलदीप कुमार चंडीगढ़ के मेयर घोषित किए गए ,सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के बाद मेयर घोषित किया ,आम आदमी पार्टी का प्रत्याशी  चंडीगढ़ का मेयर घोषित, RO अनिल मसीह को कोर्ट का अवमानना का नोटिस.

➡दिल्ली- सीएम अरविंद केजरीवाल का बयान, चंडीगढ़ के मेयर चुनाव में ऐतिहासिक फैसला-केजरीवाल,'8 वोट गलत तरीके से इनवैलिड डिक्लेयर कए गए थे' ,भारतीय इतिहास में शायद पहली बार हुआ है-केजरीवाल  ,सुप्रीम कोर्ट का बहुत-बहुत  शुक्रिया- केजरीवाल, देश में जनतंत्र को कुचला जा रहा है- केजरीवाल, 'जनतंत्र बचाने में सुप्रीम कोर्ट का फैसला बहुत अहम'.

➡दिल्ली- आप सांसद स्वाति मालिवाल ने एक्स पर किया पोस्ट,ये देश आज भी लोकतंत्र से चलता है- मालिवाल ,ये वोट चोरों के गाल पर करारा तमाचा है- मालिवाल  , आम आदमी पार्टी की बड़ी जीत-स्वाति मालिवाल.

➡पंजाब- सीएम भगवंत सिंह मान ने एक्स पर किया पोस्ट, आखिरकार सत्य की जीत हुई- भगवंत मान, चंडीगढ़ मेयर चुनाव के SC के फैसले का स्वागत-मान,सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हम स्वागत करते हैं- मान ,CJI ने कुलदीप कुमार को  मेयर घोषित किया- मान, बीजेपी को गुंडागर्दी का मुंहतोड़ जवाब मिला है-मान, लोकतंत्र की जीत पर चंडीगढ़वासियों को बधाई-मान.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments