Breaking

गुरुवार, 7 दिसंबर 2023

थानाध्यक्ष पुरामुफ्ती अजीत सिंह ने किया मयफोर्स गश्त, चलाया सघन चेकिंग अभियान

प्रयागराज। पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा के निर्देशन में थानाध्यक्ष पुरामुफ्ती अजीत सिंह ने वृहस्पतिवार को सुरक्षा के दृष्टिगत मयफोर्स पुलिस बल के साथ गश्त किया व वाहन चेकिंग अभियान चलाया है। इस दौरान थाना प्रभारी अजीत सिंह ने कहा की अफवाहो पर ध्यान न दें, अफवाह फैलाई तो कड़ी कार्यवाही होंगी। पुरामुफ्ती पुलिस ने वाहनों का चालान काटा है।इस दौरान पुरामुफ्ती पुलिस द्वारा क्षेत्र में पैदल गश्त कर लोगो को सुरक्षा का एहसास कराया गया।
गौरतलब हो कि पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा के निर्देशानुसार और थानाध्यक्ष पुरामुफ्ती की अगुवाई में लगातार चेकिंग अभियान चलाकर अपराध की रोकथाम के साथ अपराधियों की धर पकड़ की जा रही है और सुरक्षा की दृष्टि से गश्त किया जा रहा है।
थानाध्यक्ष अजीत सिंह की अगुवाई में सघन वाहन चेकिंग में तीन सवारी, बिना हेलमेट, लगाए व बिना आरसी चालकों के वाहनों को सघनता के साथ चेक किया गया। चेकिंग के दौरान वाहन चालकों में हडक़ंप मचा रहा।चेकिंग अभियान को देखकर लोग रास्ता बदलकर भागते हुए नजर आए। कमियां पाए जाने पर कई वाहनों के चालान काटे।और वाहन चालकों को यातायात नियमों का भी पाठ पढ़ाया। थामाध्यक्ष ने कहा कि बिना हेलमेट के दो पहिया वाहन चलाना खतरे भरा है। आपका जीवन आपके परिवार के लिए अमूल्य है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments