Breaking

सोमवार, 2 अक्तूबर 2023

खीरी कलेक्ट्रेट में विकास योजनाओं की तीन दिवसीय चित्र प्रदर्शनी कल से ....

कलेक्ट्रेट में सजी सरकारी योजनाओं की प्रदर्शनी, आज से होगी शुरुवात

◆ डीएम ने की आमजन से अपील, प्रदर्शनी को देखें और अपना ज्ञानवर्धन करें

● प्रदर्शनी में दिखेगी प्रदेश के विकास की झलक

लखीमपुर खीरी 02 अक्टूबर। सूचना एवं जनसंपर्क विभाग उप्र द्वारा जनपद खीरी में
उत्तर प्रदेश सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं, नीतियों, उपलब्धियों, विकास कार्यक्रमों के प्रचार-प्रसार हेतु एवं "सबका साथ-सबका विकास सबका-विश्वास सबका प्रयास" विषयक तीन दिवसीय प्रदर्शनी का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में 03 अक्टूबर को सुबह 10 बजे से होगा, जिसका शुभारंभ जनप्रतिनिधि और डीएम महेंद्र बहादुर सिंह, सीडीओ अनिल कुमार सिंह करेंगे।

सूचना विभाग की ओर से केंद्र और प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं काे लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए तीन दिवसीय चित्र प्रदर्शनी का आयोजन 03 से 05 अक्टूबर के मध्य होगा। इस प्रकार की प्रदर्शनी से जनता विभिन्न योजनाओं के बारे में जानकर उनका बेहतर लाभ ले सकती है। इस प्रदर्शनी में प्रदेश में हुए विकास की झलक दिखेगी।

डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने कहा कि प्रदर्शनी में सभी विभागों के महत्वपूर्ण कार्यों को प्रदर्शित किया गया है। लोगों से अपील है कि प्रदर्शनी को देखें और अपना ज्ञानवर्धन करें। सूचना विभाग समय-समय पर योजनाओं के प्रचार-प्रसार के लिए प्रदर्शनियां लगाता है। 

डीएम ने लिया प्रदर्शनी की तैयारियो का जायजा
सोमवार की सुबह डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने कलेक्ट्रेट परिसर में 03 अक्टूबर से शुरू होने वाली केंद्र व प्रदेश सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं, नीतियों, उपलब्धियों, विकास कार्यक्रमों के प्रचार-प्रसार हेतु एवं "सबका साथ-सबका विकास सबका-विश्वास सबका प्रयास" विषयक तीन दिवसीय प्रदर्शनी की तैयारी का जायजा लिया, संबधित को जरूरी दिशा निर्देश दिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments