Breaking

सोमवार, 10 जून 2024

X पर ट्रेंड हो रहा है आउटसोर्सिंग कर्मचारियों का दर्द : #आउट_सोर्सिंग_हटवाओ, #विभागीय_सविदा_लाओ

X पर ट्रेंड हो रहा है #आउट_सोर्सिंग_हटवाओ, #विभागीय_सविदा_लाओ के रूप में आउटसोर्सिंग कर्मचारियों का दर्द

विज्ञप्ति। आउट सोर्सिंग कर्मचारियों ने भरी हुंकार सोशल मीडिया के ज़रिए जाहिर की नाराज़गी। x के ज़रिए हजारों आउट सोर्सिंग कर्मचारियों ने अपना विरोध प्रदर्शित किया कहा हम सभी आउट सोर्सिंग कर्मचारियों द्वारा तन मन से कार्य किए जाने के बावजूद भी हमे किसी प्रकार का लाभ नहीं मिलता है और जो मिलता है पीएफ का वो भी कम्पनी और अधिकारियों के हिस्से मे चला जाता है कोई शिकायत की भी जाए तो उसकी सुनवाई नही होती है।
12 से ज्यादा साल हो गए हम अभी भी उसी सैलरी पर जी रहे है न कोई बढोतरी हो रही और न कुछ और हम सभी का जीवन यापन बमुश्किल से हो पा रहा है आज कल 10000rs क्या मायने रखते है एक परिवार के लिए जीवन यापन की लड़ाई और साथ मैं इस सिस्टम से लडाई हमारी जिंदगी बस लडाई में जा रही है।
न कोई अधिकारी न सरकार हमारे बारे में सोच रही है।
इस क्रम में प्रदेश अध्यक्ष श्री वैभव मिश्रा आउट सोर्सिंग वर्कर्स वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा कहा गया आउट सोर्सिंग कर्मचारियों का शोषण किया जा रहा है आउट सोर्सिंग के ज़रिए जब भी कोई आवाज उठाता है तो उसे नौकरी से निकालने की धमकी दी जाती है और कई जगहों पर ऐसा हुआ भी है कोई सुनवाई नही कोई कुछ नही करना चाहता है इस तरह से यदि चलता रहा तो हजारों युवाओं का भविष्य बर्बाद हो जाएगा इसलिए में कदम उठाता रहुगा।
इसी क्रम में श्री आबिद हुसैन रिजवी महामंत्री आउट सोर्सिंग वर्कर्स वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा कहा गया जल्दी ही श्री योगी जी मुख्यमंत्री से मिलने के लिए प्रयासरत है और जल्दी ही हम सभी अपनी समस्याएं लेकर जाएंगे जबकि कई पत्रों के जरिए अवगत कराया गया है मगर मिलकर सभी समस्या के बारे में अवगत कराएंगे।
हजारों की संख्या में आउट सोर्सिंग कर्मचारियों ने सोशल मीडिया व्हाट्स एप, एक्स एवं इंस्टाग्राम के जरिए आउट सोर्सिंग  हटाओ विभागीय सविदा लाओ के स्टेटस लगाए और विरोध जताया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments