Breaking

गुरुवार, 13 जून 2024

वृहद वृक्षारोपण के लिए वांछित सहयोग जुटाने के लिए सक्रिय हुआ पर्यावरण मित्र समूह

●  प्रभागीय वनाधिकारी, न. पा. परिषद अध्यक्ष, सहायक उद्यान निरीक्षक से मिलकर की सहयोग की कामना 

पर्यावरण मित्र समूह के प्रतिनिधि मंडल ने प्रभागीय वनाधिकारी दक्षिण खीरी संजय बिस्वाल, नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष डा इरा श्रीवास्तव और जिला उद्यान अधिकारी कार्यालय के सहायक उद्यान निरीक्षक जय कृष्ण जायसवाल एवं वंदना वर्मा से मिल कर संस्था द्वारा कराए जाने वाले कार्यों और होने वाले वृहद वृक्षारोपण के बाबत जानकारी प्रदान कर वांछित सहयोग की कामना की।

संस्था की टैग लाईन "आओ धरा सजाएं इसे हरा भरा बनाएं" तथा अद्यतन की गई कार्यवाही और गतिविधियों के फलस्वरूप पूर्ण सहयोग का आश्वासन भी मिला। वांछित सहयोग के अंतर्गत रोपित किए जाने हेतु पौधे, माली, पानी और गड्ढों आदि की व्यवस्था के क्रम में यथोचित सहयोग प्राप्त होना सुनिश्चित हुआ। 

पर्यावरण मित्र समूह के प्रतिनिधि मंडल में विशाल सेठ, मयूरी नागर, प्रिया दीक्षित, राधा सिंह, सुमन श्रीवास्तव और मीडिया प्रभारी राम मोहन गुप्त सम्मिलित रहे। संस्था के प्रयासों के अगले चरण में लगाए जाने वाले पौधों के संरक्षण हेतु ट्री गॉर्ड की व्यवस्था प्रमुख है जिस हेतु संयुक्त रूप से समस्त सदस्य और सहभागी संस्थाएं प्रयास रत हैं तथा इस कार्य में इस कार्य में जनपद के सभी सक्रिय पर्यावरण प्रेमी सदस्यों से सहयोग की अपेक्षा की गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments