Breaking

शनिवार, 18 मई 2024

लालू यादव के रिश्तेदार को उत्तर प्रदेश में भरी सभा में ये क्या बोल गए CM योगी, जानें.

अमनौर/भेल्दी। सारण लोकसभा क्षेत्र के अमनौर विधानसभा अंतर्गत अमनौर के धरहरा खुर्द मैदान में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सांसद व वर्तमान एनडीए प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी के पक्ष में भारी भीड़ को संबोधित करते हुए विपक्ष पर प्रहार किया। उन्होंने विपक्ष पर आरोप लगाया कि नक्सलवाद, आतंकवाद, अराजकता, भ्रष्टाचार के सहारे सत्ता पाने वाले कभी नहीं आने चाहिए। बिहार राजेंद्र प्रसाद की जन्म भूमि है। बिहार ने हमेशा देश को नई राह दिखाने का प्रयास किया है। विपक्ष के लोग यूपी में पहले दंगा करवाते थे, अब सात साल गुजर गए वहां एक भी दंगा नहीं हुआ।योगी ने कहा कि राजद के लोग आरक्षण एक खास धर्म को देने को कह रहे हैं। बाबा साहब ने कहा था कि धर्म के आधार पर आरक्षण देना गलत है। यह लोग आपके आरक्षण को छीनकर अपने वोट बैंक के लिए किसी और को जाति के आधार पर आपका आरक्षण दे देंगे।उन्होंने कहा कि गरीबी हटाने के लिए मोदी मॉडल काफी है। पहले गरीब भूख से दम तोड़ता था। मोदीजी के नेतृत्व में सरकार आने पर किसान सम्मान निधि, आयुष्मान कार्ड, गरीब परिवार को पांच-पांच किलो अनाज देकर मोदी ने देश से गरीबी मिटाया है। आपकी पुश्तैनी जमीन में राजद और कांग्रेस के गुंडे कब्जा करना चाहते हैं। कांग्रेस वाले औरंगजेब के जजिया कर को लगाना चाहते हैं। हम नौजवानों को आत्मनिर्भर करना चाहते हैं।योगी ने आगे कहा कि राजद और कांग्रेस देश पर बोझ बन गए हैं। यूपी में इनका इंतजाम कर दिया गया है। लालू के रिश्तेदार यूपी में सही जगह पर पहुंचा दिए गए हैं।
लोगों को संबोधित करते हुए राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि मेरे विरुद्ध चुनाव लड़ने वालों के खिलाफ पटना हाई कोर्ट में याचिका दायर हो गयी है। राजद के कार्यकर्ता अपने प्रत्याशी से एक-एक सिंगापुर का टिकट जरूर मंगा लेंगे। हम अपने राजनीतिक जीवन में हमेशा पीछे बैठते हैं मगर जनता हमें उठाकर हमेशा आगे बैठा देती है।रूडी ने कहा कि जब लालू प्रसाद यादव बिहार के मुख्यमंत्री थे, सबसे ताकतवर नेता थे, तब उनके परिवार से लड़कर सारण की जनता ने हमें जीत दिलायी थी। आने वाले कुछ वर्षों में एक परिवार के ज्यादा लोगों से मेरे खिलाफ लड़ने के कारण मेरा नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो जाएगा।
मंच पर गिरिराज सिंह, रेणु देवी, जगरनाथ ठाकुर, जनक सिंह, कृष्ण कुमार मंटू सिंह, सीएन गुप्ता, विनय सिंह, ज्ञानचंद्र मांझी, मुनेश्वर चौधरी, बैजनाथ प्रसाद विकल, सुधीर सिंह, विशाल सिंह राठौड़, रंजीत कुमार सिंह, विवेक सिंह, धर्मेंद्र सिंह आदि उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments