Breaking

सोमवार, 27 मई 2024

मिर्जापुर / ट्रक में सो रहे खलासी की अचानक मौत से मचा हड़कंप हार्ट अटैक या ब्रेन स्ट्रोक या क्या थी वजह ?

ट्रक में सो रहे खलासी की अचानक मौत से मचा हड़कंप हार्ट अटैक या ब्रेन स्ट्रोक या क्या थी वजह अभी जांच में नहीं आया 

 मिर्जापुर जिले में सोमवार की भोर में आंध्र प्रदेश निवासी ट्रक चालक खलासी का शव लेकर लालगंज थाने पहुंच गया। ट्रक चालक ने बताया कि सो रहे खलासी को जब वह अतरैला टोल प्लाजा के पास जगाया तो वह मृत मिला। पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी है।
आंध्र प्रदेश से कच्चा नारियल लेकर ट्रक चालक ईश्वरप्पा (50) बिहार सासाराम जा रहा था। उसके साथ एक खलासी उसी के गांव का था। दोनों मध्यप्रदेश के रास्ते में खाना खाकर हनुमना से आगे उत्तर प्रदेश मिर्जापुर के लालगंज अतरैला टोल प्लाजा के पास पहुंचे। यहां ट्रक चालक टोल प्लाजा पर खलासी को किसी काम से जगाने लगा। काफी प्रयास करने के बाद भी खलासी की नींद नहीं खुली तो वह घबराकर टोल प्लाजा पर मौजूद कर्मचारियों को बुलाकर जगाने की बात कही। 
टोल प्लाजा पर कुछ लोग मौके पर पहुंचे तो खलासी मृत पड़ा था। लोगों ने बताया कि खलासी की मौत हो गई है। जिससे ट्रक चालक घबरा गया। उसने इसकी सूचना ट्रक मालिक को दी। ट्रक मालिक ने चालक से कहा कि थाने ले जाकर पुलिस को सूचित करो। वाहन स्वामी से बात करने के बाद आंध्र प्रदेश अनंतपुर षयंत्रपुरम ब्रह्म समुद्रम एलडीकेरा गांव निवासी चालक ईश्वरप्पा खलासी के साथ ट्रक सहित थाने पहुंच गया। उसने पुलिस को पूरी जानकारी दी। पुलिस ट्रक चालक से घटना से संबंधित पूछताछ की।
वहीं ट्रक चालक ने यह भी बताया कि खलासी रास्ते में अपने घर की कहानी भी बता रहा था। उसके दो बच्चे हैं। पत्नी मायके गई हुई है, लेकिन ट्रक चालक खलासी का नाम नहीं बता पाया। इसका कारण उसने बताया कि वह उसके साथ पहली बार खलासी का कार्य करने के लिए आया था। चालक तेलुगु भाषी है। इसलिए टूटी-फूटी हिंदी भाषा में अपना पता बता पाया। थाना अध्यक्ष अजीत श्रीवास्तव ने बताया कि पता आधार कार्ड से स्पष्ट हो जाएगा। मामले को पंजीकृत करके जांच की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments