Breaking

शुक्रवार, 10 मई 2024

रैली निकालकर वोटर्स को किया जागरूक, डीएम खीरी ने दिखाई हरी झंडी

● उठो जागो और लोकतंत्र की मजबूती को 13 को करें मतदान

लखीमपुर खीरी 10 मई। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 में खीरी जिले में शत-प्रतिशत मतदाताओं की सहभागिता सुनिश्चित कराए जाने के उद्देश्य से मतदाता, शिक्षा एवं निर्वाचक सहभागिता (स्वीप) कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को जागरूक करने के लिए कलेक्ट्रेट से मोटरसाइकिल रैली निकाली गई। जिसको डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने एडीएम संजय कुमार सिंह के साथ हरीझंडी दिखाकर रवाना किया, यह मोटरसाइकिल रैली शहर के मुख्य मुख्य मार्गो से होती हुई कलेक्ट्रेट परिसर में समाप्त हुई।

डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने कहा कि यह लोकतंत्र का सबसे बड़ा पर्व है। मतदान दिवस
13 मई को अपने मत का प्रयोग अवश्य करें। साथ ही दूसरे मतदाताओं को वोट डालने के लिए प्रेरित करें, जिससे जिले में शत-प्रतिशत मतदान हो सके। मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए जन-जन को संकल्पित होना होगा। 

इस मोटरसाइकिल रैली के माध्यम से आमजन  को मतदान करने के लिए जागरूक किया गया। वहीं, मतदाता जागरूकता अभियान के तहत मौजूद लोगों को मतदान करने की शपथ भी दिलाई गई। मोटरसाइकिल रैली में बेसिक शिक्षा विभाग, माध्यमिक शिक्षा विभाग, पुलिसकर्मी, पंचायती राज सहित बड़ी संख्या में कार्मिकों ने प्रतिभाग लिया। इस दौरान डायट प्राचार्य बृजभूषण चौधरी, डीआईओएस डॉ महेंद्र प्रताप सिंह, बीएसए प्रवीण तिवारी, एडीईओ तौसीफ अहमद सहित बड़ी संख्या में अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments