Breaking

शनिवार, 18 मई 2024

पटना / पूछताछ के दरमियान जीजा-साली ने की आत्महत्या, घटना से गुस्साए भीड़ ने फूंका थाना

नाबालिग साली को जीजा से हुआ इश्क, बड़ी बहन ने छोटी बहन द्वारा अपने सुहाग पर डाके की शिकायत किया पुलिस से तो पूछताछ के दरमियान जीजा-साली ने किया आत्महत्या, घटना से गुस्साए भीड़ ने फुका थाना

पटना: बिहार के अररिया जिले में जीजा और साली का प्रेम ऐसा परवान चढ़ा कि उस प्रेम की कहानी का अंत तो दोनों की मौत से हुआ, मगर उस मौत की अग्नि में क्षेत्र को झुलसा कर रख दिया। इलाके की शांति इस इश्क की आग में झुलस गई। दोनों ने कथित रूप से मौत को थाने में गले लगा लिया। जिसके ग्रामीण भड़क गए।ग्रामीणों ने पुलिस पर पत्थरों से हमला किया। वाक्या अररिया के ताराबाड़ी थाने अंतर्गत हुआ। जवाब में पुलिस ने आत्मरक्षा के लिए फायरिंग की। इस दौरान अररिया पुलिस थाने के एक हिस्से को ग्रामीणों ने आग के हवाले कर दिया गया। मामले किसी तरीके से पुलिस ने ठंडा किया और काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों को समझाया। इस दरमियान उत्तेजित ग्रामीणों ने पुलिस थाने का एक हिस्सा फुक दिया।घटना कुछ इस तरह हुई कि एक नाबालिग और उसके प्रेमी जीजा को पुलिस गुरुवार दोपहर तरोना गांव से गिरफ्तार कर लिया था। प्रेमी मिट्ठू की पहली शादी मृतका की बड़ी बहन से डेढ़ साल पहले हुई थी। बताया जाता है कि शादी के बाद मिट्ठू को अपनी नाबालिग साली से मुहब्बत हो गई। साली को भी अपने जीजा मिट्ठू से प्यार हो गया। इसकी जानकारी जब नाबालिग प्रेमिका की बड़ी बहन को हुई तो अपने सुहाग पर अपनी छोटी बहन द्वारा डाका देख उसने सको लेकर पुलिस से शिकायत की थी। पुलिस ने दोनों से पूछताछ की। आरोप है कि पुलिस ने दोनों के साथ बदसलूकी भी की। इस बात से दोनों काफी व्यथित हो गए।
बताया जाता है कि पूछताछ के दौरान दोनों ने थाने के अंदर खुदकुशी कर ली। ये बात जैसे ही ग्रामीणों को पता लगी, वो भड़क गए। उनका आरोप था कि पुलिस की वजह से ऐसा हुआ। इस दौरान आक्रोशितों ने थाने में आग लगा दी। पुलिस ने आत्मरक्षा के लिए फायरिंग की। घटना में अररिया एसडीपीओ सहित कई पुलिस कर्मी इस दौरान घायल हुए।फायरिंग में दो ग्रामीणों को भी गोली लगने की खबर है। फिलहाल बड़ी संख्या में पुलिस बलों के साथ अधिकारी मौके पर मौजूद है और ग्रामीण भी डटे हैं। अभी स्थिति फिलहाल कंट्रोल में है। इस घटना ने कई सवाल जरूर खड़े कर दिए हैं। मसलन, पुलिस थाने में कैसे दोनों ने खुदकुशी कर ली? उस वक्त पुलिस कहां थी? क्या इस घटना के पीछे कोई साजिश है, पुलिस तमाम एंगल्स से अब मामले की जांच में जुट गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments