Breaking

मंगलवार, 28 मई 2024

औरैया हत्याकांड : रात के अँधेरे में प्रेमिका से मिलने गया था जाग गई दादी और ....

रात के अँधेरे में प्रेमिका से मिलने गया था जाग गई दादी प्रेमी ने दादी को मारा चीख सुन प्रेमिका   का चाचा तो आशिक ने उसकी कर दी हत्या अब पकड़ा गया, लड़की के फोन से खुला पूरा राज़ 

औरैया जिले में घर घुसकर युवक की हत्या और बुजुर्ग महिला पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है।पुलिस के मुताबिक, रात के अँधेरे में प्रेमी राहुल अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था, जहां प्रेमिका की दादी रामदेवी ने उसे देख लिया। इसके चलते प्रेमी ने दादी पर हमला कर दिया। दादी की आवाज सुनकर जब चाचा सुरेंद्र उठा तो उस पर भी जानलेवा हमला कर दिया।इलाज के दौरान प्रेमिका के चाचा की मौत हो गई. वहीं, दादी जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है।
फिलहाल, पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए हत्यारोपी प्रेमी राहुल को गिरफ्तार कर लिया है। वह रात के अंधेरे में नाबालिग प्रेमिका से मिलने आया था. लेकिन प्रेमिका की दादी की नजर उस पर पड़ गई थी. पकड़े जाने के डर से उसने दादी पर लोहे की रॉड से हमला कर मरणासन्न कर दिया।चीख-पुकार सुन पर प्रेमिका का चाचा दौड़ा तो प्रेमी ने उसे भी लहूलुहान कर दिया. जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस को कई सुराग मिले.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments