Breaking

मंगलवार, 28 मई 2024

पत्रकार आशुतोष हत्याकांड मामले को लेकर अखिल भारतीय चित्रांश वंशज महासभा ने सीएम को लिखा पत्र

● पत्रकार आशुतोष हत्याकांड मामले को लेकर अखिल भारतीय चित्रांश वंशज महासभा ने सीएम को लिखा पत्र

दैनिक जनजागरण न्यूज। पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव हत्याकांड में अखिल भारतीय चित्रांश वंशज महासभा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है।
उल्लेखनीय है कि जौनपुर के सबरहद गांव के निवासी पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की 13 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। हत्याकांड का पूरा एक पखवाड़ा बीत जाने के बाद न्याय न मिलता देख अखिल भारतीय चित्रांश वंशज महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नागेन्द्र माथुर ने यूपी सीएम को पत्र लिख न्याय की मांग की। राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री माथुर ने पत्र में सीएम को लिखा कि सादर निवेदन है कि समाचार पत्रों एवं सोशल मीडिया के माध्यम से ज्ञात हुआ है कि दिनांक 13 मई 2024 सोमवार को  जौनपुर जिले के शाहगंज थाना क्षेत्र में सुबह पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थीं. आशुतोष श्रीवास्तव सबरहद गांव के रहने वाले थे। 13 मई 2024 सोमवार की सुबह साढ़े नौ बजे वो अपने घर से निकलकर इमरानगंज बाजार जा रहे थे. इसी बीच जौनपुर-शाहगंज मार्ग के पास चौराहे पर ही अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां मारकर उनकी हत्या कर दी गई। पूरा देश एवं समाज आपसे न्याय की उम्मीद करता है।
अतः अखिल भारतीय चित्रांश वंशज महासभा आपसे अनुरोध करता है कि उक्त प्रकरण में आप निष्पक्ष जाँच कराकर दोषियों के विरूद्ध कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की कृपा करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments