Breaking

शनिवार, 13 अप्रैल 2024

लोकसभा चुनाव में कायस्थ उम्मीदवारों को सियासी संबल देगी नेशनल कायस्थ एक्शन कमेटी

● "आओ राजनीति में कायस्थों को और प्रभावी बनाएं" मूलमंत्र के साथ कायस्थ उम्मीदवारों को सियासी संबल देगी नेशनल कायस्थ एक्शन कमेटी

● संस्था ने सोशल मीडिया पर अपील - संदेश जारी कर मांगी कायस्थ प्रत्याशियों की जानकारी

दैनिक जनजागरण न्यूज। लोकसभा चुनाव से पूर्व कायस्थों को और प्रभावी बनाने के उद्देश्य से सियासी संबल देने हेतु नेशनल कायस्थ एक्शन कमेटी ने समूचे देश से विभिन्न राजनीतिक दलों एवं निर्दलीय लोकसभा कायस्थ उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करते हुए सोशल मीडिया पर सन्देश जारी किया है कि लोकसभा चुनाव में कायस्थ उम्मीदवारों के विषय मे बताएं चाहे वह किसी भी दल के हों, संस्था उनका प्रचार प्रसार करने में सहयोग करेगी।
नेशनल कायस्थ एक्शन कमेटी के राष्ट्रीय संयोजक ( जनसम्पर्क ) विवेक श्रीवास्तव ने एक अनौपचारिक मुलाकात में बताया कि NKAC ने आओ राजनीति में कायस्थों को और प्रभावी बनाएं के मंत्र के साथ लोकसभा चुनाव में कायस्थ उम्मीदवारों के चुनावी प्रचार प्रसार में यथा संभव सहयोग करेगी। उन्होंने कहा कि कायस्थ प्रत्याशी किसी भी सियासी दल अथवा निर्दलीय हो कमेटी सोशल मीडिया के विभिन्न मंचो से प्रचार प्रसार करेगी। श्री श्रीवास्तव ने बताया कि इस लोकसभा चुनाव में पटना संसदीय क्षेत्र से भाजपा से पूर्व केंद्रीय मंत्री, सांसद रविशंकर प्रसाद, जेएनपी से फूलपुर प्रत्याशी डॉ0 आशीष श्रीवास्तव, JNP से मेरठ से डॉ0 हिमांशु भटनागर, JNP से चंदौली से संजय सिन्हा, JNP से दिल्ली-उत्तर पूर्वी से आकाश श्रीवास्तव, भोपाल से कांग्रेस से अरुण श्रीवास्तव, आसनसोल से TMC से पूर्व केंद्रीय मंत्री, सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, भाजपा के विप्पुदेव, पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर से भाजपा से कबीरशंकर बोस के चुनाव लड़ने की अब तक सूचना है, बाकी अन्य प्रत्याशियों के लिए सोशल मीडिया पर खुला सन्देश जारी कर कायस्थ समाज के सियासी विचारकों एवं जागरुकजनो से जानकारी की अपील की गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments