Breaking

रविवार, 28 अप्रैल 2024

कल्याण ज्वैलर्स की जगमगाहट से रोशन हुआ लखीमपुर, उदघाटन के लिए पधारी वॉलीवुड स्टार करिश्मा

● बॉलीवुड स्टार करिश्मा कपूर ने लखीमपुर खीरी में बिल्कुल नए कल्याण ज्वैलर्स और कैंडेरे शोरूम का उद्घाटन किया
●  इस शोरूम के साथ कल्याण ज्वैलर्स ने लखीमपुर खीरी में किया प्रवेश, उत्तर प्रदेश राज्य में ब्रांड का यह 23वां शोरूम 
● ग्राहकों को मिलता है विश्व स्तरीय माहौल में खरीदारी का शानदार अनुभव 

लखीमपुर खीरी, 28 अप्रैल 2024: भारत की सबसे भरोसेमंद और अग्रणी आभूषण कंपनियों में से एक, कल्याण ज्वैलर्स ने आज नौरंगाबाद, लखीमपुर खीरी में डी.सी. रोड, डी.एम. निवास के पास अपना बिल्कुल नया शोरूम लॉन्च किया। बॉलीवुड स्टार करिश्मा कपूर ने इस शोरूम का उद्घाटन किया, जिसमें कल्याण ज्वैलर्स के विभिन्न संग्रहों से डिजाइन की एक विस्तृत श्रृंखला पेश की गई है। बगल में कल्याण ज्वैलर्स के लाइफस्टाइल ब्रांड कैंडेरे का भी उद्घाटन किया गया। इस शोरूम में ग्राहकों को विश्व स्तरीय माहौल में खरीदारी का शानदार अनुभव मिलता है।

इस मौके पर एकत्र उत्साहित लोगों को संबोधित करते हुए, बॉलीवुड स्टार करिश्मा कपूर ने कहा, ‘‘कल्याण ज्वैलर्स के शोरूम लॉन्च इवेंट का हिस्सा बनना वाकई एक सम्मान की बात है। मैं इस प्रतिष्ठित ब्रांड के साथ जुड़कर रोमांचित हूं, एक ऐसा ब्रांड जो विश्वास, पारदर्शिता और ग्राहकों को सबसे आगे रखने के अपने सिद्धांतों पर मजबूती से कायम है। मुझे विश्वास है कि ग्राहक कल्याण ज्वैलर्स का गर्मजोशी से स्वागत करेंगे और कंपनी के अनूठे आभूषण अनुभव का आनंद अवश्य उठाएंगे।’’
नए शोरूम पर टिप्पणी करते हुए, कल्याण ज्वैलर्स के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री रमेश कल्याणरमन ने कहा, “लखीमपुर खीरी में हमारे बिल्कुल नए कल्याण ज्वैलर्स शोरूम के लॉन्च के साथ हमारा उद्देश्य एक ऐसा सिस्टम डेवेलप करना है, जो हमारे ग्राहकों की विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा कर सके और उन्हें खरीदारी का एक शानदार अनुभव प्रदान कर सके। हम कंपनी के विश्वास और पारदर्शिता के विजन के प्रति मजबूती से कायम रहते हुए ग्राहकों को विश्व स्तरीय माहौल प्रदान करना चाहते हैं और इस तरह खुद को फिर से विकसित करना जारी रखना चाहते हैं। कल्याण ज्वैलर्स में, हम क्वालिटी और सर्विस पर ध्यान देने के साथ उत्कृष्ट और अद्वितीय आभूषण डिजाइनों की विशाल श्रृंखला पेश करना जारी रखेंगे।"

इस सीजन में, ग्राहक सभी आभूषणों की खरीद पर मेकिंग चार्ज पर 25 फीसदी की छूट हासिल कर सकते हैं। अक्षय तृतीया पर खरीदारी के अनुभव को सरल बनाने के लिए, आभूषण ब्रांड ने अपनी अग्रिम बुकिंग सुविधा शुरू की है। इस प्री-बुकिंग कार्यक्रम के हिस्से के रूप में, ग्राहक अब सुविधाजनक रूप से अपने आभूषणों का चयन कर सकते हैं और उन्हें पहले से ही ऑर्डर दे सकते हैं, जिससे शुभ दिन के अवसर पर वे बिना किसी परेशानी के खरीदारी पूरी कर सकें। इस पहल का उद्देश्य भीड़ को कम करना है और साथ ही ग्राहकों को अपने आभूषणों की खरीद पर 10 फीसदी अग्रिम भुगतान करके आभूषणों की कीमत लॉक-इन करने में सक्षम बनाना है। 
इसके अतिरिक्त, नए शोरूम से आभूषणों की खरीद पर कल्याण स्पेशल गोल्ड बोर्ड रेट लागू होगा, जो बाज़ार में सबसे कम और कंपनी के सभी शोरूमों में मानकीकृत है। इस तरह ग्राहकों को एक सहज और सेवा-समर्थित खरीदारी का अनुभव सुनिश्चित होगा।
ग्राहकों को कल्याण ज्वैलर्स का 4-स्तरीय एश्योरेंस सर्टिफिकेट भी प्राप्त होगा, जो शुद्धता, गहनों के मुफ्त आजीवन रखरखाव, विस्तृत उत्पाद जानकारी और पारदर्शी एक्सचेंज और बाय-बैक पॉलिसी की गारंटी देता है। एश्योरेंस सर्टिफिकेट अपने निष्ठावान ग्राहकों को बेहतरीन प्रॉडक्ट पेश करने की ब्रांड की प्रतिबद्धता का हिस्सा है।
कल्याण ज्वैलर्स के बिल्कुल नए शोरूम में पूरे भारत से तैयार की गई ब्राइडल ज्वैलरी लाइन- ‘मुहूर्त’ भी पेश की गई है। इसमें कल्याण के लोकप्रिय घरेलू ब्रांडों जैसे तेजस्वी (पोल्की आभूषण), मुध्रा (हस्तनिर्मित प्राचीन आभूषण), निमाह (मंदिर आभूषण), ग्लो (डांसिंग डायमंड्स), ज़िया (सॉलिटेयर-जैसे डायमंड आभूषण), अनोखी (अनकट डायमंड्स), अपूर्व (विशेष अवसरों के लिए हीरे), अंतरा (शादी के हीरे), हेरा (रोजमर्रा में पहनने वाले हीरे), रंग (कीमती पत्थरों के आभूषण), और हाल ही में लॉन्च की गई लीला (रंगीन स्टोन और डायमंड ज्वैलरी)।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments