Breaking

सोमवार, 18 मार्च 2024

जनसमस्या / लखीमपुर शास्त्री पार्क किनारे वाहनों के अतिक्रमण से द्वारिकापुरीवासी त्रस्त

लखीमपुर। लखीमपुर शहर के पुराना कृष्णा टाकीज के निकट स्थित द्वारिकापुरी मोहल्ले के शास्त्री पार्क के किनारे वाहनों के अतिक्रमण से आमजन को आवागमन सम्बंधी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय नागरिकों ने शासन, प्रशासन से मांग की है कि पार्क किनारे खड़े वाहनों को हटाकर अतिक्रमण से निजात दिलाई जाय।

                     सड़क पर खड़ा ट्रक

उल्लेखनीय है कि कृष्णा टॉकीज के पास पड़ने वाली रेलवे क्रासिंग की वजह से आये दिन मेन रोड पर जाम की स्थिति बनी रहती हैं वहीं शास्त्री पार्क के किनारे किनारे खड़े वाहन जाम को और अधिक बल देते नजर आते हैं। नाम न छापने की शर्त पर स्थानीय नागरिकों ने बताया कि ट्रक,  मैजिक आदि वाहन कभी कभी स्थायी व अस्थायी रूप से खड़े रहते हैं जिससे मार्ग बिल्कुल सकरा हो जाता है, निकलना दूभर हो जाता है। 

अतिक्रमण हटाने की बात कहने पर ड्राइवर, क्लीनर मार पीट पर उतारू हो जाते हैं। वाहनों के इस अतिक्रमण से महापुरुषों के सम्मान में बने शास्त्री पार्क की सुंदरता व स्वच्छता पर असर पड़ रहा है। स्थानीय नागरिकों ने बताया कि यह अतिक्रमण पार्क के किनारे किनारे लगा रहता है, यहां एक विद्यालय भी है जिससे बच्चों के आवागमन में भी बाधा पहुंचती है। नागरिकों ने शासन, प्रशासन मांग की है कि उक्त समस्या को प्राथमिकता के आधार पर संज्ञान लेकर सड़क को अतिक्रमण मुक्त करवाया जाय।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments