Breaking

शनिवार, 9 मार्च 2024

यहां बारात आने से पहले दुल्हन हुई पड़ोसी युवक संग फरार, परिजनों के उड़े होश,उसके बाद हुआ कुछ ऐसा

मेरठ उत्तरप्रदेश के मेरठ के इंचौली क्षेत्र के एक गांव का है यहां बारात के आने से पहले ही रात के समय मौका देखकर दुल्हन अपने पड़ोस में रहने वाले अपने प्रेमी के संग फरार हो गई। सुबह उठने पर जब घरवालों को जिसकी शादी है वह दुल्हन कही नजर नही आई तो परिजनों के होश उड़ गए और उन्होंने युवती की हर जगह तलाश शुरू कर दी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार इंचौली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती की इसी मंगलवार को शादी होने वाली थी। परिजन युवती के निकाह समेत बारात के स्वागत की तैयारियों में लगे हुए थे। घर में हलवाई पकवान बना रहे थे। पूरा घर मेहमानों से भरा पड़ा था ऐसे में मंगलवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे जब परिजन उठे तो उन्हें घर में दुल्हन कही नहीं दिखाई दी। परिजनों ने युवती की काफी तलाश की लेकिन उसका पता नहीं चल सका।
काफी खोज बीन के बाद भी जब दुल्हन का जब कहीं पता नही चला तो परिजनों को पता चला कि पड़ोस में रहने वाला एक युवक भी अपने घर से लापता है। युवक के घर से लापता होने का पता चलते ही युवती के परिजन युवक के घर पहुंच गए और हंगामा कर दिया।इस बारे में जानकारी देते हुए ग्रामीणों ने बताया कि युवक-युवती के बीच कई समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों अलग-अलग समुदाय से हैं। इस बात पर गांव में तनाव का माहौल बन गया। युवती के परिजन व ग्रामीण इंचौली थाने पहुंच गए और युवती की बरामदगी को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया। गांव में दोनों पक्षों के लोगों के बीच दिनभर बैठक होती रही।पुलिस जांच में पता चला कि लापता युवती को उसके प्रेमी युवक द्वारा कुछ दिन पहले ही बातचीत के लिए नया सिम खरीदकर दिया गया था। परिजनों की तहरीर के बाद पुलिस ने दो टीम बनाकर युवक-युवती की तलाश शुरू कर दी। जिसके बाद युवक-युवती को दिल्ली से ढूंढ निकाला। वहीं दूसरी तरफ गांव में दोनों पक्षों के लोगों के बीच दिनभर बैठक होती रही। जिसके बाद दोनों पक्षों में सहमती हुई।
उसके बाद युवती पक्ष ने दूल्हा पक्ष को बारात न लाने के लिए कहा, इतना सुनते ही एक बार फिर से पूरे ग़ांव में हंगामा मच गया। जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने तनाव होने की आशंका को देखते हुए पुलिस की तैनात कर दी गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments