Breaking

रविवार, 11 फ़रवरी 2024

कौशांबी / डीएम-एसपी ने थाना चरवा में सुनी शिकायतें निस्तारण के दिए निर्देश

कौशांबी डीएम राजेश कुमार राय एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने  समाधान दिवस पर चरवा थाने में जनशिकायतों को सुना। इस दौरान शिकायतों के निस्तारण का निर्देश मातहतों को दिया।भूमि सम्बंधित विवादों का निस्तारण राजस्व व पुलिस की संयुक्त रूप से करने का निर्देश दिया।समाधान दिवस में चरवा थाने पहुंचे डीएम ने रजिस्टर की जांच करते हुए सम्बन्धित अधिकारियों को प्रतिदिन जनसुनवाई में प्राप्त प्रार्थना-पत्रों को रजिस्टर में अंकित कर गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करने के निर्देश दिए।
जिला अधिकारी ने इसके अलावा उपजिलाधिकारी चायल सौम्य मिश्र एवं तहसीलदार को अपने क्षेत्र के समस्त बूथ का निरीक्षण कर आवश्यक मूलभूत सुविधाओं -पेयजल, रैम्प एवं प्रकाश आदि सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।
 उपस्थित लेखपालों को राजस्व से सम्बन्धित सभी शिकायतों को मौके पर जाकर निस्तरित करने को कहा। समाधान दिवस में कुल 10 शिकायतें प्राप्त हुईं। एक शिकायत का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया। शेष नौ शिकायतों के लिए डीएम-एसपी ने राजस्व व पुलिस की संयुक्त टीम को मौके पर जाकर निस्तारण करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर उप जिलाधिकारी चायल सौम्य मिश्र, क्षेत्राधिकारी मनोज कुमार सिंह रघुवंशी सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments