Breaking

गुरुवार, 8 फ़रवरी 2024

कौशांबी / साले, ससुर, पत्नी और साढू से विवाद के बाद युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

● साले ससुर पत्नी और साढू से विवाद के बाद युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत युवक ने कुछ दिनों पहले 8 लाख रुपए में बेची थी अपनी पैतृक संपत्ति जिससे होता था विवाद

कौशाम्बी जिले के मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के जिला अस्पताल के पीछे झोपड़ी में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटकता हुआ शव मिला है। इसकी जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया है।महिला का पति से झगड़ा करने के बाद युवक के साले ससुर साढू के आने की चर्चा लोगों के बीच है। युवक की मौत के बाद उसके साले ससुर साढू मौके से आधी रात को वापस चले गए हैं यह बात लोगों को हजम नहीं हो रही है उनके जाने के बाद आत्महत्या की चर्चा पत्नी ने बनाई है मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई।
जानकारी के मुताबिक मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के ओसा के रहने वाले दलित दक्खनी प्रसाद उम्र लगभग 28 वर्ष पुत्र स्व सूरज बलि मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। शादी के बाद से ही वह अपना ओसा का घर छोड़कर अपनी ससुराल मंझनपुर में रहने लगा था। उसने अपने गांव की जमीन 8 लाख रुपए में बेची थी प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत उसे आवास की लाखो की रकम भी मिली थी लेकिन आवास का निर्माण नहीं हो सका इन्हीं बातों को लेकर आए दिन विवाद होता था तीन दिन पहले मामूली बात को लेकर पति पत्नी व ससुरालियों से जोरदार झगड़ा हुआ था। जिसके बाद दंपति जिला अस्पताल के पीछे बने झोपड़ी में रहने लगे थे। जहां पर मंगलवार की रात 10 बजे पत्नी से फिर विवाद हुआ था। विवाद की सूचना महिला ने अपने मायके में दी जिस पर महिला के पिता तीन भाई और महिला के जीजा मौके पर पहुंचे उसके बाद फिर विवाद हुआ महिला का कहना है कि इसके बाद पत्नी को बाहर भगाकर पति ने दरवाजा अंदर से बन्द कर लिया था। पत्नी लालती देवी ने बताया कि सुबह तीन बजे दरवाजा खोलकर देखा तो उसके पति की लाश फांसी के फंदे से लटक रही थी। महिला के बयान में तमाम झोल है मृतक युवक की मा ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनके बेटे की लाठी से गला दबाकर हत्या की गई है और घटनास्थल से सभी लोग फरार हो गए हैं मृतक युवक की पत्नी का कहना है कि उसने तत्काल अपनी बहन के जरिए ससुराल में जानकारी दी इसकी जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments