Breaking

गुरुवार, 22 फ़रवरी 2024

सीएम के एक्स हैंडल पर पोस्ट कर आरओ/एआरओ पेपर लीक व लोक सेवा आयोग अध्यक्ष व सचिव की संपत्ति की सीबीआई से जांच की मांग

प्रयागराज युवा मंच अध्यक्ष अनिल सिंह ने सीएम के एक्स हैंडल पर पत्र प्रेषित कर आरओ/एआरओ पेपर लीक व लोक सेवा आयोग अध्यक्ष व सचिव की संपत्ति की सीबीआई से जांच की मांग की है। प्रेषित पत्र में जिक्र किया गया है कि खुद पुलिस द्वारा धांधली के तमाम मामलों में कार्रवाई भी की गई है और परीक्षा पूर्व पेपर लीक के वायरल होने के स्पष्ट प्रमाण हैं। बावजूद इसके शांतिपूर्ण धरना-प्रदर्शन कर रहे छात्रों से वार्ता  करने से इंकार किया जा रहा है जो कि लोक सेवा आयोग अध्यक्ष व सचिव की हठधर्मिता व तानाशाही रवैया को दर्शाता है। जिससे युवाओं में जबरदस्त रोष व्याप्त है। उधर पत्थर गिरजाघर में हर परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी और प्रदेश में 6 लाख व देश में एक करोड़ रिक्त पदों को तत्काल भरने, चयन प्रक्रिया में पारदर्शिता जैसे सवालों को लेकर युवा मंच के बैनर तले 73 वें धरना जारी रहा। युवा मंच संयोजक राजेश सचान ने शिक्षा आयोग गठन में हीला-हवाली व लेट लतीफी कर लाखों युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। 
  युवा मंच का मत है कि  न्यायिक प्रक्रिया के पेंच में उलझने से बचने का एक मात्र विकल्प आरओ/एआरओ व पुलिस भर्ती परीक्षाओं को रद्द कर  तत्काल पुनर्परीक्षा आयोजित कराया जाए।.  युवा मंच ने कल 23 फरवरी को सायं 5 बजे दुर्गा पूजा पार्क सलोरी में अहम मीटिंग बुलाई है जिसमें छात्रों के भविष्य से जुड़े सभी महत्वपूर्ण सवालों को लेकर प्रदेशव्यापी आंदोलन की रूपरेखा तैयार की जाएगी।
  आज धरना में युवा मंच संयोजक राजेश सचान अध्यक्ष अनिल सिंह, तेजेश सिंह, राम अचल राव, राकेश कुमार, अजय, विजय आदि शामिल रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments