Breaking

मंगलवार, 27 फ़रवरी 2024

पत्नी के इंस्टाग्राम पर थे एक लाख फॉलोअर, 12 सेकेंड में गोलियां मारकर भागा पति

जोधपुर  फलोदी कस्बे में पति की गोली का शिकार होने वाली पत्नी अनामिका बिश्नोई सोशल मीडिया इन्फ्लुअंसर भी थी। इंस्टाग्राम पर उसके एक लाख पांच हजार फॉलोअर थे। उसने सुबह करीब 11.30 बजे अपनी इंस्टाग्राम आइडी पर फोटो के साथ स्टोरी लगाई थी और करीब एक घंटे बाद ही पति ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी।
अनामिका ने इंस्टाग्राम पर एनी विश्नोई नाम से आइडी बना रखी थी। जिस पर उसने 1051 पोस्ट यानि रील अपलोड की थी। उसने सिर्फ 7 जनों को ही फॉलो किया था। फलोदी में खारा निवासी अनामिका और बीकानेर में नगरासर निवासी महीराम की 12-13 साल पहले शादी हुई थी। 9 व 12 साल के दो बेटे हैं। आपसी अनबन के चलते पांच साल से वह पति व ससुराल से अलग हो गई थी। वह पिता के साथ रहने लग गई थी। उसने पति व ससुराल वालों के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ना की एफआइआर दर्ज करवा रखी है। फलोदी कोर्ट में भरण पोषण का भत्ता दिलाने के लिए भी वाद लम्बित है।प्रथम दृष्टया पारिवारिक विवाद और पति से अनबन ही हत्या की वजह बताई जा रही है। मेडिकल दुकान चलाने वाला पति अनामिका को साथ रखना चाहता था, लेकिन वह न तो पति के साथ जाना चाहती थी और न ही ससुराल। संभवत: इसी के चलते पति ने उसकी हत्या की।
थानाधिकारी भंवरसिंह जाखड़ का कहना है कि पति व ससुराल से अलग होकर अनामिका पीहर आ गई थी। कुछ समय तक वह पीहर में रही। फिर पिता ने फलोदी कस्बे में नागौर रोड पर उसे कपड़ों की दुकान खुलवा दी थी। वह दोनों बेटों के साथ कस्बे में रहने लग गई थी।सीसीटीवी में वारदात कैद फलोदी में आपसी विवाद के चलते अनामिका की हत्या करने में पति को सिर्फ 12 सेकेंड लगे। पत्नी काउंटर पर लगी कुर्सी पर बैठी थी और मोबाइल में व्यस्त थी। इतने में पति महीराम आया, लेकिन अनामिका ने उसे तवज्जो नहीं दी। संभवत: उसे दुकान से निकल जाने को कहा। इससे पति आग बबूला हो गया और जेब से पिस्तौल निकालकर तान दी। दो फीट की दूरी से एक के बाद एक तीन फायर किए। एक गोली पत्नी के सीने में लगी और वह चिल्लाने लगी। पति ने एक और गोली चलाने का प्रयास किया। फिर वो मौके से फरार हो गया। यह पूरी वारदात सिर्फ 10 से 12 सेकेंड में हो गई। दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में पूरी वारदात कैद हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments