Breaking

मंगलवार, 26 दिसंबर 2023

वायरल / देवर की शादी में भाभी ने लूट ली सारी लाइमलाइट, धमाकेदार डांस देख यूजर्स बोले- 'वंस मोर',,,

देवर की शादी में भाभी ने लूट ली सारी लाइमलाइट, धमाकेदार डांस देख यूजर्स बोले- 'वंस मोर',,,

 सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो अक्सर वायरल हो रहते हैं। लोगों को ऐसे वीडियोज काफी पसंद आते हैं। इन दिनों शादी का सीजन भी चल रहा है। ऐसे में एक वीडियो फिर सोशल मीडिया यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बना है। इस वीडियो में एक भाभी अपने देवर की शादी में जमकर डांस करते नजर आ रही हैं। इस वीडियो को लोग अब तेजी से शेयर कर रहे हैं। भाभी के डांस मूव्स कमाल के हैं, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहे हैं। वहीं, यूजर्स इस वीडियो पर जमकर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।
वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भाभी अपने देवर की शादी में जमकर डांस कर रही है। वहीं, आसपास परिवार के लोग भी मौजूद हैं। भाभी के डांस मूव्स देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @HasnaZaruriHai नाम के यूजर ने शेयर किया है। 
इस वीडियो को अब तक 86 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब इस तरह का वीडियो सामने आया हो। वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन भी दिया है। वायरल वीडियो पर लोग जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'अरे खाना कम पड़ गया होगा तभी गेस्ट का ध्यान भटकाने के लिए ये ट्रिक इस्तेमाल की गई होगी।' एक और यूजर ने लिखा, 'बेहद शानदार डांस वीडियो।' वहीं, एक और यूजर ने लिखा, 'भाभी का शानदार डांस मूव्स।' "एक यूजर ने तो यहां तक कहा भाभी प्लीज, 'वंस मोर अगेन"।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments