Breaking

शनिवार, 23 दिसंबर 2023

भदोही / पक्के पुल की शिलान्यास घोषणा को लेकर सुबे के मुखिया के पास पहुंचे विधायक ज्ञानपुर

भदोही। जनपद के सृजन से लेकर आज तक भदोही की जनता की सबसे बड़ी मांग रामपुर गंगा घाट और डेंगुरपुर धनतुलसी गंगा घाट पर पक्का पुल निर्माण स्विकृति और शिलान्यास की तारीखों की घोषणा को लेकर ज्ञानपुर विधायक विपुल दुबे ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ से उनके लखनऊ स्थित कार्यालय में मुलाकात की ।
विपुल दुबे ने रामपुर एवम् डेंगुरपुर पीपा पुल के स्थान पर पक्के पुल निर्माण कार्य को कार्योजना में सम्मिलित करने हेतु सूबे के मुखिया को भदोही जनपद और ज्ञानपुर की जनता की ओर से धन्यवाद दिया तथा उक्त दोनों पुलों को वित्तीय स्वीकृति प्रदान करने हेतु आग्रह किया।
बता दें कि रामपुर घाट पर पक्का पुल निर्माण की स्वीकृति की सूचना केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के माध्यम से पिछले माह प्राप्त होने के बाद से ही कोनिया धन तुलसी गंगा घाट के आस पास के 20 गांव के 50000 से ज्यादा नागरिकों  द्वारा आम चुनाव में मतदान बहिष्कार करने की घोषणा कर दी थी । लेकीन अब सूबे के मुखिया से विधायक ज्ञानपुर विपुल दुबे की मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री के एक्स (ट्विटर ) अकाउंट से विकास की चर्चा को लेकर भदोही के ज्ञानपुर विधायक विपुल दुबे से मुलाकात बात शेयर की और उसके बाद विपुल दुबे ने अपने भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट के माध्यम से डेंगुरपुर और राम पुर गंगा घाट पर पक्के पुल निर्माण की बात को साझा किया है।
विधायक की मुख्यमंत्री से आम चुनाव के पहले हुइ मुलाकात और जिले में दो दो पक्के पुलों की सौगात मिलने से जनपद के राजनैतिक गलियारों में चर्चा शुरु कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments