Breaking

शुक्रवार, 22 दिसंबर 2023

विधायक सदर, डीएम ने 02 एएलएस एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

● गंभीर रोगियों को अस्पताल पहुंचाने में होगी और आसानी, जिले को मिली दो नई एडवांस लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस

लखीमपुर खीरी 22 दिसंबर। प्रदेश सरकार की ओर से जनपद खीरी को दो नई आपातकालीन ए.एल.एस. एंबुलेंस की सौगात मिली। शुक्रवार को विधायक सदर योगेश वर्मा और डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने नई आपातकालीन ए.एल.एस. एंबुलेंस को स्वास्थ्य महकमें को समर्पित किया।

कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित एक कार्यक्रम में विधायक सदर योगेश वर्मा, डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने सीएमओ डॉसंतोष गुप्ता के साथ एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

विधायक सदर योगेश वर्मा ने कहा कि वर्तमान समय में चिकित्सा व्यवस्था में तेजी से सुधार हो रहा है। जिले में मेडिकल कॉलेज का खुलना इसका उदाहरण है। लोगों को बेहतर स्वास्थ्य मिल सके, इसके लिए प्रदेश सरकार निरंतर प्रयासरत हैं। आयुष्मान भारत योजना से 05 लाख रूपये तक की स्वास्थ्य की सुविधा लोगों को मुफ्त में मिल रही है।

डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने कहा कि लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस आज के समय में बहुत जरूरी है। यह लोगों को मेडिकल सुविधाओं के साथ उनके घर या दुर्घटना स्थल से अस्पताल पहुंचाने में मदद करता है एवं लोगों की जान बचाने में इसका अहम रोल होता है। कार्यक्रम के अंत में सीएमओ डॉ संतोष गुप्ता ने सभी का आभार ज्ञापित किया और कहा कि एडवांस लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस से गंभीर रोगियों को अस्पताल पहुंचाने में आसानी होगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Comments